क्या सिनेमाघरों में रिलीज हो पाएगी सलमान खान की राधे? दर्शकों का मिलेगा प्यार?

बॉलीवुड : कोरोना के कारण 2020 में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी। ऐसे में अब जब स्थिति सामान्य है। तो देखना होगा कि लोगों को आने वाली फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलती है या नहीं। हाल ही में रिलीज होने जा रही बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के सैटेलाइट, थियेटर, डिजिटल और संगीत अधिकारों को बेच दिया है।

वहीं इस संबंध में सिनेमा हॉल मालिक संघ ने सुपरस्टार को पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया है कि इस फिल्म को सिर्फ ईद 2021 पर सिनेमाघरों में रिलीज करें। अक्सर देखने में आया है कि दबंग खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। ऐसे में सिनेमाघर मालिकों के संघ द्वारा साझा किए गए पत्र ने सलमान से आग्रह किया कि चल रहे कोरोनावायरस महामारी के बीच संघर्ष के समय में सिनेमाघरों की मदद करें।

सलमान खान को भेजे गए इस पत्र पर उत्तराखंड, असम, तमिलनाडु, गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान बिहार, तेलंगाना, दिल्ली, देहरादून और हैदराबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों के सिनेमाघर संघों द्वारा हस्ताक्षर किए गए हैं।

बात करे फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की तो इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *