जब शाहिद कपूर के लिए अपने से 7 साल बड़ी ट्विंकल खन्ना हुआ करती थी पहला क्रश, करते थे दिन रात पीछा

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के बहुत से राज ऐसे होते हैं। जो उनके फैंस भी नहीं जानते इतना ही नहीं उनके करीबी भी नहीं जानते हैं। लेकिन ऐसे छुपे कलाकारों की दिल की बात जानने के लिए आज कई तरह से शो चलाए जाते हैं। ताकि सभी फैंस उनके चहिते अभिनेता से जुड़े राज को जान सके। इन शो में सबसे ज्यादा प्रचलित है।

Shahid Kapoor1

सिमी ग्रेवाल और कारण जौहर ये दोनों इंटरव्यू के इतने बड़े जादूगर है। जो अपनी बातों में अभिनेताओं को ऐसे लेते हैं। कि अपने राज भी नहीं छुपा पाते हैं। बता दें कि इन दोनों ने ही अपने अब तक के करियर में बड़े बड़े कलाकारों को अपने शो में बुलाकर उनकी दिल की बात जानी है। इतना ही नहीं इन्होंने अपने साक्षात्कार में उन बातों को भी इनके दिल से बाहर निकाला है। जिसे उनके अलावा और कोई नहीं जनता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसी ही एक अभिनेता के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए। कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। लेकिन इसके बाद भी वे अपना नाम ज्यादा नहीं कर सके। हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर जो फिलहाल अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपना सुखी जीवन बिता रहे हैं।

Shahid Kapoor Karan Johar

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बात दें कि एक बार अभिनेता अपनी पत्नी मीरा के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा के सामने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज बताएं। इस दौरान उन्होंने उन बातों को भी सबसे सामने रखा जिसके बारे में उनकी पत्नी मेरा भी नहीं जानती थी इस दौरान अभिनेता ने बताया कि जब में छोटा था उस समय मुझे ट्विंकल बेहद ज्यादा पसंद थीं। इतना ही नहीं वह मेरी खर्च भी हुआ करती थी।

Shahid Kapoor Twinkle Khanna

अभिनेता ने कहा मैने उनकी एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं किया करता था उस समय जब ट्विंकल खन्ना की शूटिंग कहीं पर भी चला करती थी तो मैं अपनी मां के साथ उनकी शूटिंग देखे वहां पहुंच जाया करता था। इतना ही नहीं मैंने कई बार उन्हें मैं छुप-छुपकर स्विमिंग पूल में नहाते हुए भी देखता था। शाहिद कपूर ने जब यहां राज सबके सामने खोला तो वहां पर बैठे सभी लोग हैरान रह गए वरुण ने अचानक से देखने लगे।

Shahid Kapoor Wife Meera Kapoor

शाहिद की इन बातों ने सब को हैरान कर दिया था। एक समय तो उनकी पत्नी भी कुछ समझ नहीं पा रही थीं। हालांकि शाहिद कपूर को रियल लाइफ में उनका या क्रश नहीं मिल पाया क्योंकि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार को प्यार करती थी और उनसे बाद में उन्होंने शादी कर ली लेकिन जब भी उनसे उनके पुराने दिनों के बारे में बात की जाती है तो वे अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से जुड़े अपने राज को बताना सही समझते हैं। दूसरे लड़कों की तरह शाहिद कभी यह क्रश क्रश बनकर ही रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *