जब जहर खाकर जीवन लीला समाप्त करना चाहती थी हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी, इस बात से थी परेशान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी शानदार डांसिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दें कि वह इतनी ज्यादा फेमस डांसर है कि वह चाहा भी डांस करती है हजारों की संख्या में पेंशन के डांस को देखने के लिए वहां पर मौजूद रहते हैं नहीं-नहीं सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यही कारण है कि उनसे जुड़े वीडियो और फोटो खूब वायरल होते हैं।

google news
sapna choudhary1

आज सपना चौधरी किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने देसी डांस के बलबूते पर करोड़ों दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में काफी सफल रहने वाली सपना चौधरी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इतनी ज्यादा परेशानियों से गिर चुकी है कि उन्हें खुदकुशी करने तक के ख्वाब आया करते थे। बता दें कि सपना चौधरी का जन्म साल 1990 में दिल्ली के पास स्थित महिपालपुर में हुआ था।

सपना चौधरी एक मिडिल क्लास परिवार से आती थी।
18 साल की छोटी उम्र में सपना चौधरी के साथ से उनके पिता का साया उठ गया। इसके बाद पूरे घर की जिम्मेदारी उन पर ही आ गई और मजबूरी सपना चौधरी को नाच और गाने के बदौलत अपने परिवार का पेट पालना पड़ा था। मजबूरी में किया गया यहां काम उन्हें भी नहीं पता था कि आगे चलकर उन्हें इतना ज्यादा फेमस कर देगा।

Sapna Choudhary 1

सपना चौधरी धीरे-धीरे इतनी ज्यादा फेमस होती चली गई कि उन्होंने अपना पूरा करियर ही डांसिंग के नाम कर दिया। अपने डांस के लिए काफी ज्यादा फेमस हुई सपना चौधरी कई बार परेशानियों का भी सामना कर चुकी है। एक बार सपना साल 2016 में एक रागिनी गाने को लेकर इतनी ज्यादा विवादों में आ गई थी कि हर तरफ लोगों में उनके प्रति नेगेटिविटी छा गई थी।

google news

जिससे वे इतनी ज्यादा परेशान हो गई कि उन्होंने जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की थी। बता दें कि सपना चौधरी ने जहर खा लिया था। हालांकि सही समय पर उनका उपचार हो जाने से उनकी जान बच गई लेकिन उन्हें काफी समय तक अस्पताल में रहना पड़ा था। सपना चौधरी अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। बता दें कि उन्होंने वीर साहू को काफी समय तक वेट करने के बाद साल 2020 में शादी की उन्होंने अपनी शादी भी सब से छुपा कर रखी थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!