23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने अभिषेक की जगह इस अभिनेता को समझ लिया अपना पापा, मजेदार है किस्सा

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के बहुत से सीक्रेट ऐसे होते हैं जिन्हें वे कई बार इंटरव्यू के दौरान बताते हैं वहीं आ सिगरेट सुनकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा अचंभित हो जाते हैं। कई दफा तो ऐसे सीक्रेट सामने आते हैं जिनसे उनके फैंस काफी समय से अनजान रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड कलाकारों की लोगों के बीच में इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी रहती है कि वह अपने चहिते कलाकार के जीवन से जुड़ी हर एक बात को जाने जानना चाहते हैं। लेकिन कभी कबार यह संभव नहीं हो पाता है।

- Advertisement -

Aaradhya bachchan

वही बॉलीवुड कलाकारों के कई दवे राज इंटरव्यू के माध्यम से लोगों तक पहुंचते हैं आज हम एक ऐसे ही राज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भले ही अब शादी के बाद से लाइमलाइट से कोसों दूर हो लेकिन मैं अपनी पुरानी बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है ऐसा ही आज हम रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय से जुड़ा राज आपको बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप भी काफी ज्यादा हैरान रह जाएंगे।

Abhishek Aishwarya Aaradhya bachchan

वैसे तो ऐश्वर्या राय ने हिंदी सिनेमा में रहते हुए बहुत सी फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है। लेकिन पिछले काफी समय वे फिल्मी दुनिया को छोड़ चुकी है, और अब अपनी बेटी आराध्या के साथ अपना ज्यादातर समय व्यतीत करती है। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल’ की थी उस समय उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ अक्सर शूटिंग पर जाया करती थी।

Ranbir kapoor Aishwarya rai

वही इस दौरान आराध्या की शूटिंग पर मौजूद ज्यादातर लोगों से अच्छी बनती थी इतना ही नहीं उनकी अभिनेता रणवीर कपूर से भी अच्छी दोस्ती आ रही थी तो वह अक्सर उनके साथ में खेला करती थी लेकिन एक बार आराध्या के साथ ऐसा कुछ हो गया कि उन्होंने रणबीर कपूर को ही अपना पिता मान लिया था। बता दें कि हुआ कुछ ऐसा जैसे ही आराध्या फिल्म शूटिंग पर पहुंची तो वहां पर मौजूद रणबीर कपूर को उन्होंने गले लगा लिया और वे उन्हें अपना नेता मान बैठी इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Ranbir kapoor Aishwarya rai Ae dil hai mushkil

वही जब बेटी आराध्या को पता चला कि वे उनके पिता अभिषेक बच्चन नहीं है बल्कि रणवीर कपूर है तो वह शर्माती हुई अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय के पास वापस आ गई। लेकिन बाद में जब ऐश्वर्या ने अपनी बेटी से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें एकदम पापा की तरह ही दिखाई दे रहे थे। क्योंकि उन्होंने उस दिन अभिषेक बच्चन की तरह ही कपड़े पहन रखे थे यही कारण था कि आराध्या रणवीर कपूर को सही तरह से पहचान नहीं पाई वही इस बात को लेकर रणबीर भी काफी ज्यादा हैरान हो गए थे।

Abhishek Aaradhya bachchan

बात की जाए ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की तो फिल्म के दौरान ऐश्वर्या राय को काफी ज्यादा अलग अंदाज में देखा गया था। बता दे कि उन्होंने काफी दिनों बाद फिल्मों में कमबैक किया था और इस फिल्म में उनका अवतार काफी ज्यादा बोल्डनेस दिखाई दिया। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आई थी इतना ही नहीं इस फिल्म का एक गाना आज भी लोगों की जुबां पर बना हुआ रहता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!