24 C
India
Sunday, September 19, 2021

फिल्म संजू में रणबीर कपूर के किरदार को देख इमोशनल हो गए थे उनके पिता ऋषि कपूर, ऐसा था रिएक्शन

हिंदी सिनेमा में आज बहुत से कलाकार है से मौजूद थे जिन्होंने ना जाने कितनी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाइए लेकिन इसके बाद में भी बड़ी पहचान नहीं बना पाए लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने अब तक के करियर में बहुत कमी ही फिल्मों में काम किया लेकिन बहुत कम समय में ही अपनी पहचान बनाने कलाकारों में एक नाम आता है रणबीर कपूर की वह शुरू एक मशहूर फिल्मी गाना जाए से संबंध रखते हैं।

- Advertisement -

Ranbir Kapoor in Sanju

रणबीर कपूर ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में चंद फिल्मों में ही काम किया है लेकिन इस दौरान उनकी अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद किया गया उन्होंने अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी इंटरटेनमेंट फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई है लेकिन संजय दत्त की बायोपिक संजू ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान दिलाई ज्यादा पसंद किया गया।

rishi kapoor ranbir kapoor sanju

आज हम उनके इस किरदार को लेकर कुछ ऐसी बातें आपको बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। बता दें कि फिल्म संजू में रणबीर कपूर के किरदार को देखते हुए उनके पिता ऋषि कपूर उनको लेकर काफी इमोशनल हो गए थे। क्योंकि वे बहुत अच्छी तरीके से जानते थे कि संजय दत्त का जीवन किन हालातों से गुजरा है संजय दत्त उन कलाकारों में से आते हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में वे सब कुछ किया जिनसे एक आम इंसान हमेशा दूर रहना चाहता है।

Ranbir Kapoor sanjay Dutt sanju

फिल्म संजू मैं अपने किरदार को लेकर रणबीर कपूर इतने ज्यादा फेमस हो गए थे कि उनके पेरेंट्स भी उन्हें एकदम संजय दत्त ही समझ बैठे थे। रणबीर कपूर की फिल्म में अदाकारी इतनी ज्यादा फेमस हुई थी उन्हें इस फिल्म से अपनी बड़ी पहचान बना ली। हाल ही में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है अपने बेटे की अदाकारी को लेकर कुछ बातें कह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)


वायरल हो रहा है वीडियो में ऋषि कपूर ने अपने बेटे की काफी ज्यादा तारीफ की है और उनका कहना है कि जब उन्होंने रणबीर कपूर को स्क्रीन पर देखा था तो मैं यकीन ही नहीं कर पाए कि आज संजय दत्त है या उनके बेटे रणबीर कपूर ने भी चक्कर संजय दत्त की तरह दिखाई दे रही थी। उन्होंने कहा, ‘मैं नीतू और रणबीर की कसम खाकर कहता हूं कि मुझे लगा ही नहीं कि यह रणबीर है। मुझे सच में लगा कि यह तो संजय दत्त है। बात दें कि फिल्म संजू साल 2018 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!