25 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

मिस्ट्री गर्ल के साथ लीक हुई विक्की कौशल की बेहद आपत्तिजनक Photo, कभी ऊपर तो कभी बाहों में हुए Cozy

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी शादी के बाद से ही लगातार अपनाने वाले प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त है। इस वजह से वह अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को भी ज्यादा समय नहीं दे पाए हैं। वहीं उनकी पत्नी भी अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है उनकी जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर सलमान खान के साथ नजर आने वाली है।

New WAP

Vicky Kaushal Tripti Dimri 1

लेकिन हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनका पहली बार इस तरह का रोमांटिक अवतार सभी को देखने को मिला है। वायरल तस्वीरों के सामने आने के बाद से भी लोगों की बेचैनी काफी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं इसकी शूटिंग प्रगति पर है।

Vicky Kaushal Tripti Dimri 2

विक्की कौशल की जो तस्वीरें वायरल हुई है इसमें वे बॉलीवुड के उभरते हुए अदाकारा तृप्ति डिमरी के साथ में हद से ज्यादा रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं तस्वीरें बीच की है जहां पर विक्की कौशल वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अभिनेत्री येलो कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही है।

New WAP

Vicky Kaushal Tripti Dimri 3

इस दौरान आई सामने तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदाकारा कभी विक्की कौशल की बाहों में प्यार लुटा दी हुई नजर आ रही है तो कभी वहां उनके ऊपर दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैमरामैन भी दिखाई दे रहा है जो इस शूट को कंप्लीट करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में चल रही हैं।

Vicky Kaushal Tripti Dimri 4

विक्की कौशल की तस्वीरें इतनी ज्यादा आपत्तिजनक बताई जा रही है कि पेंशन कहना है। अब इन तस्वीरों को देखकर उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को मिर्ची लग जाएगी क्योंकि विक्की कौशल का इस तरह का रोमांटिक अंदाज बहुत कम ही देखने को मिलता है। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरत पत्नी को छोड़ मिस्त्री गर्ल के साथ रोमांटिक होना फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!