25 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

स्कूल समय में शर्मीली रहने वाली वंदना तिवारी, एडल्ट फिल्मों में कदम रखते ही बन गई गहना वशिष्ठ

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े कई लोगों के नाम सामने आते जा रहे हैं और अब तक इस मामले से जुड़े कई लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया है और लगातार इनसे इस पूरे मामले को लेकर बारीकी से पूछताछ भी की जा रही है। इसी दौरान एक नाम और इस केस से जोड़ा जा रहा है गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का जो भी आप पुलिस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना ने उनका सपोर्ट करते हुए सामने आई थी।

New WAP

Raj-Kundra-Gehana-Vasisth

तो चलो आज हम आपको बता दें कौन है गहना वशिष्ठ जो इस पोर्नोग्राफी मामले से काफी हद तक जुड़ी हुई है यहां तक की हाल ही में दो लड़कियों ने अपनी और से बयान भी दर्ज करवाए हैं जिस में भी उन्होंने गहना वशिष्ठ का साफ तौर पर नाम लिया है जिसने अभिनेत्री की मुश्किल को और ज्यादा बढ़ा दिया है। गहना वशिष्ठ की बात की जाए तो उनका असली नाम वंदना तिवारी (Vandana Tiwari) है और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के छोटे से गांव से कोरिया (Korea) से आती है। हाल ही में मीडिया संस्थान दैनिक भास्कर द्वारा गहना वशिष्ठ के जीवन से जुड़ी तमाम जानकारी उनके परिवार और स्कूल शिक्षकों द्वारा ली है।

New WAP

Gehana Vasisth School Days

बता दें कि इस जानकारी के दौरान गहना वशिष्ट के जीवन से जुड़े कई राज खुल कर सामने आए और उस राज को जानकर आपको भी काफी ज्यादा हैरानी होगी कि बेहद ही शर्मीली और खुशमिजाज स्वभाव की लड़की वंदना तिवारी आखिर कैसे पोर्नोग्राफी के दलदल में फंसती चली गई। वहीं जब उनके पिता रविंद्र तिवारी (Ravindra Tiwari) से अपनी बेटी को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने तो आप अपनी बेटी से पूरी तरह से रिश्ता तोड़ लिया है जैसे ही घर वालों को यह पता चला कि गहना अश्लील फिल्मों (Adult Movies) से जुड़े काम करती है उसके बाद से ही उन्होंने कहना से सब रिश्ते तोड़ दिए हैं इतना ही नहीं वे अब उन्हें पहचानने से भी मना कर देते हैं।

Gehana Vasisth School Teacher

वही स्कूल में पढ़ाने वाले मास्टर से जब वंदना तिवारी के जीवन के बारे में बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पढ़ने में बहुत ही ज्यादा अच्छी थी और अपने जीवन में कुछ अच्छा करना चाहती थी लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है कि पढ़ाई में इतनी अच्छी स्टूडेंट होने के बावजूद भी कहना है इस रास्ते को क्यों चुना वह आगे चलकर एक अच्छी इंजीनियर बनना चाहती थी। क्लास में बेहद ही शर्मीली थी किसी से बात करना ज्यादा पसंद नहीं किया करती थी।

आगे गहना के सर ने बताया कि स्कूल का समय में वाह इतनी ज्यादा शर्म आती थी क्या स्कूल में होने वाले कंपटीशन में भी स्थान नहीं लेती थी लेकिन पढ़ाई में काफी अच्छी थी और आगे कोई अच्छा करने की सोच भी रखती थी इसलिए उसने 2006 के दौरान राजधानी भोपाल में एक इंजीनियर कॉलेज (Engineering College Bhopal) में एडमिशन ले लिया और आगे की पढ़ाई की, लेकिन भोपाल जाने के बाद वह कभी लौट कर वापस भी नहीं आई।

Gehana Vasisth School Building

गांव से निकलकर राजधानी भोपाल में इंजीनियरिंग कर रही गहना के स्वभाव में दिन-ब-दिन का पीछे जाता गया वह स्कूल के समय में काफी शर्म आया करती थी लेकिन कॉलेज के दौरान गहना ने कई दफा ब्यूटी कॉन्टेस्ट (Beauty Contest) में भी हिस्सा लिया। इंजीनियरिंग करने के बावजूद भी गहना ने आगे चलकर मॉडलिंग में अपना भविष्य बनाने का विचार बना लिया वही भोपाल से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद गहना ने मायानगरी मुंबई (Mumbai) की और अपना रुख कर लिया। अभिनेत्री को ग्लैमर दुनिया का चस्का भोपाल में इंजीनियरिंग करने के दौरान ही लग गया था उनकी खूबसूरती देख उन्हें कई ऑफ अभी आने चालू हो गए थे। और यही सही उन्होंने अपना नाम वंदना तिवारी से बदलकर गहना वशिष्ठ कर लिया था।

ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद गहना ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाइए लेकिन इस दौरान उन्होंने ज्यादातर बोल्ड सीन (Bold Scene) किए हैं इतना ही नहीं बॉलीवुड के अलावा अभिनेत्री में साउथ इंडियन फिल्मों (South Indian Movies) में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गहना वशिष्ठ बिकिनी कांटेक्ट में भी पहले नंबर पर आ चुकी है। सीधी साधी और शर्मीली लड़की गहना वशिष्ठ धीरे-धीरे अपने बोल्ड तार को लोगों के सामने दिखाने लगी थी और धीरे-धीरे इंडस्ट्री में उनकी बड़ी पहचान हो गई।

Gehana Vasisth Modelling Photo

गहना ने अपने करियर में राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में भी काम किया है। इसके अलावा उन्हें कई वेब सीरीज (Web Series) के दौरान देखा गया। वही अपनी बोल्डनेस अवतार से सभी का दिल जीतने के बाद गहना वशिष्ठ ने अपने कदम अश्लील फिल्म डायरेक्शन के तौर पर जमा लिया और वे लगातार इसी पर काम कर रही थी। लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही गहना वशिष्ठ पर भी मुसीबत लटकती जा रही है। फिलहाल तो गहना के घर वालों ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया है और वे अब उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!