हुस्न के मामले में किसी हसीना से कम नहीं है उर्फी जावेद की छोटी बहन अस्फी, एक नजर देखते ही हो जाएंगे दीवाने

सोशल मीडिया के इस समय में ज्यादातर उभरते हुए कलाकार बड़े प्लेटफार्म का यूज़ करते हुए लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहते हैं। इनमें ही नाम आता है जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का जिन्होंने बिग बॉस OTT से निकलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी पहचान बनाई है। आज उर्फी अपनी हर अदाओं के लिए काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

google news
Urfi javed sister asfi javed 1

लेकिन हाल ही में उनकी बहन डॉली जावेद की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई दिखाई दी थी। खूबसूरती के मामले में वे भी अपनी बहन से कम नहीं है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वे भी अपनी बहन की तरह सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा लोकप्रियता बनाने में सफल रही है बता दे कि आज उनके 50,000 से ज्यादा फॉलो और इंस्टाग्राम पर मौजूद है।

Urfi javed sister asfi javed 2

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में डॉली जावेद की बात नहीं बल्कि उनकी एक और बहन अस्फी जावेद के बारे में बात करते जा रहे हैं। जो इन दिनों अपनी ग्लैमर तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि वह अपनी बहनों की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अस्फी जावेद खूबसूरती के मामले में भी अपनी बहनों को कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई देती है।

Urfi javed sister asfi javed 3

अस्फी जावेद की कुछ तस्वीर है इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें उनकी अदाओं ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। जहां अभी तक सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ही अपनी हॉट फोटोशूट और अतरंगी लिबाज से तहलका मचाती हुई दिखाई देती थी। वहीं अब उनकी बहने भी अपनी हॉट अदाओं और खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रही है।

google news
Urfi javed sister asfi javed 4

उर्फी जावेद जहां कटे फटे कपड़े पहनकर लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है तो वहीं उनकी बहन है उनकी तरह अतरंगी ड्रेस तो नहीं पहनती लेकिन जिस तरह से उनका फैशन सेंस है। इनमें ही उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वे खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है। लेकिन अपनी बहन की तरह वह ज्यादा पब्लिकली नहीं रहती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!