23 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

TV actress without makeup: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस, दूसरी वाली को तो पहचानना हो जाता है मुश्किल

TV actress without makeup: हमने टीवी सितारों को हमेशा मेकअप में देखा है लेकिन ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं पर्दे पर हमेशा चमकने वाले सितारों को जब आप बिना मेकअप के देखते हो तो उन्हें पहचाना फैंस के लिए नामुमकिन हो जाता है बॉलीवुड की तरह ही टीवी की इनफेमस बहुओं आप बिना मेकअप देखेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे क्योंकि कैमरे के सामने वह बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं। वही एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के तो पहचान में ही नहीं आ रही है, लेकिन जरा आप भी देखिए कि टीवी कि आपकी फेवरेट बहुएं बिना मेकअप के कैसे नजर आ रही हैं।

New WAP

हिना खान (Hina Khan)

hina khan no makeup lookहिना खान एक भारतीय टेलीविजन कलाकार और मॉडल है उन्होंने ना केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के फेमस शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए की थी वह सीरियल में अक्षरा की भूमिका निभाते हुए नजर आई थी। फिर वह 2018 में “कसौटी जिंदगी के” सीरियल में कामोलीका की भूमिका निभाते हुए नजर आई। बिना मेकअप के हिना खान को एक बार में पहचानना हो जाता है मुश्किल।

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi dahiya)

divyanka tripathi no makeup look

New WAP

बात करें दिव्यंका त्रिपाठी की तो दिव्यंका त्रिपाठी दहिया एक टेलीविजन उद्योग में काम करने वाली एक भारतीय अभिनेत्री हैं वह टेलीविजन उद्योग की सबसे जानी मानी लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। अदाकारा ने अपना एक्टिंग करियर स्टार प्लस के फेमस सीरियल “ये है मोहब्बतें” के जरिए किया था फिर उन्होंने जी टीवी के धारावाहिक “बनू में तेरी दुल्हन” मे एक दोहोरी भूमिका निभाने पर भारतीय टेलीविजन अकादमी ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार भी मिला था। लेकिन क्या आप जानते हैं टीवी पर खूबसूरत दिखने वाली ज्यादा खाना बिना मेकअप के पहचान में भी नहीं आती है।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

ankita lokhande no makeup look

अगर हम बात करें अंकिता लोखंडे की तो उनका जन्म 19 सितंबर 1984 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था वह एक महाराष्ट्रीयन परिवार से बिलॉन्ग करती हैं। अंकिता के पिता शशिकांत लोखंडे पैसे से एक बैंकर है। वहीं उनकी मां बंदना लोखंडे एक शिक्षक हैं अंकिता के दो छोटे भाई बहन भी हैं सूरज लोखंडे और ज्योति लोखंडे वहीं अदाकारा को बचपन से ही एक्टिंग का बेहद शौक था बचपन से ही उनका सपना एक्टर बनने का ही था। आज उन्होंने उस सपने को पूरा किया। अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाने वाली अंकिता बिना मेकअप के काफी अलग दिखाई देती हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!