28 C
Mumbai
Thursday, December 8, 2022

फिल्म रिलीज से पहले दरगाह और मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे टाइगर श्रॉफ, लगाई फिल्म सफलता की गुहार

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। अपने फिल्म प्रमोशन में कलाकार कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं हाल ही में उनके कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें व अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ में दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया दोनों काफी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

google news

दोनों कलाकारों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। इस दौरान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों ही कलाकार अपने आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के लिए मुंबई की एक दरगाह में चादर चढ़ाने पहुंचे थे उन्होंने मत्था टेकते हुए अपनी फिल्म कि सफलता के लिए दुआ मांगी है।

Tiger Shroff Tara Sutaria Dargah 1

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कलाकारों ने अपने माथे पर लो की टोकरी रखी हुई है इतना ही नहीं दोनों काफी शिद्दत से दरगाह में अपनी फिल्म की गुहार लगाने के लिए पहुंचे इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं और दोनों कलाकारों की मुराद को लेकर लोगों ने भी उनका समर्थन किया है बता दें कि टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी।

वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि उनकी अगली फिल्म हीरोपंती 2 भी लोगों को खासी पसंद आएगी। दोनों कलाकारों ने अपनी फिल्म रिलीज तकजमकर प्रमोशन किया है इतना ही नहीं बता दें कि टाइगर श्रॉफ अपनी शानदार अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती और अपने फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं वहीं अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अपनी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है अब देखना होगा कि दोनों की जोड़ी इतना कमाल करती है।

google news
Tiger Shroff Tara Sutaria Babuinath mandir

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया महिम दरगाह के साथ ही बबूलनाथ मंद‍िर मैं भी अपने फिल्म को लेकर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। दोनों कलाकारों के अपनी फिल्म से लेकर काफी उम्मीदें बनी हुई है और वह इसकी रिलीज से पहले ही भगवान के दरबार में भी मत्था टेकते हुए नजर आए तारा सुतारिया की बात करें तो उन्होंने अभी तक बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन वह अपनी खूबसूरती के लिए खूब जानी जाती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles