24 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

टोल प्लाजा वालों से फाइट करते दिखे ‘द ग्रेट खली’ गेट नहीं खोलने पर हुआ विवाद जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

भारतीय रेसलर और भारतीय जनता पार्टी के नेता द ग्रेट खली (The Great Khali) अपने रेसलिंग कैरियर और अपने शरीर के लिए हमेशा से ही चर्चाओं का विषय रहे हैं। बता दें कि उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) जैसी वर्ल्ड रेसलिंग में भी अपना हुनर आजमाया है। लेकिन पिछले काफी समय से वह देश में रहकर ही लोगों को प्रशिक्षण दे रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो उन्होंने राजनीति पार्टी से भी अपना हाथ मिला लिया है।
The Great Khali Drive Autoद ग्रेट खली ने चाहे डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ दी हो लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है आज भी वह जहां जाते हैं उनके पीछे बड़ी संख्या में उनके चाहने वाले दिखाई देते हैं। लेकिन हाल ही में द ग्रेट खली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वे टोल प्लाजा वालों से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान दोनों तरफ से ही काफी तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है।
khali in wwe shieldवायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली अपनी कार में बैठकर जालंधर से करनाल की और जा रहे थे। इस दौरान बीच में हाईवे पर फिल्लोर के पास टोल प्लाजा पड़ता है। जहां खली को देखकर वहां पर मौजूद कर्मचारियों से आईडी मांगता है और उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की कोशिश करता है ऐसे में किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है ऐसा खली द्वारा वीडियो में कहां जा रहा है।

New WAP

इतना ही नहीं वीडियो में यहां भी सुना जा सकता है कि टोल प्लाजा कर्मचारी या कह रहे हैं कि खाली ने उनके अकादमी को थप्पड़ मारा है लेकिन खाली इस बात को लेकर कहते हैं कि उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि यह विवाद काफी लंबे समय तक चलता है। इसके बाद खाली खुद अपनी कार से नीचे उतरते हैं और बेरी गेट हटाकर अपनी कार को वहां से ले जाते हैं।

लेकिन इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग का भी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं किसी ने ग्रेट खली को इस तरह परेशान करने को लेकर टोल प्लाजा वालों को ही खरी-खोटी सुनाई है तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने खली के इस बर्ताव को लेकर भी नाराजगी जाहिर की है। क्योंकि द ग्रेट खली देश के जाने-माने रेसलर है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles