28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

छेड़छाड़ के आरोपी को मिली अनोखी सजा, 6 महीने तक धोना होंगे महिलाओं के कपड़े, फ्री में करना पड़ेगी इस्त्री

देश की अदालतों में रोजाना कई मामलों की सुनवाई होती है इस दौरान बहुत से आरोपियों को जजों द्वारा कई शर्तों के साथ जमानत भी दे दी जाती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा अजीबोगरीब शर्त के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में जानकर आप भी काफी ज्यादा हैरान रहेंगे जहां दुष्कर्म के गुनाहगार को कोर्ट ने अनोखे फरमान के साथ जमानत दे दी। यह मामला बिहार के मधुबनी क्षेत्र का है। जहां झंझारपुर के एडीजे अविनाश कुमार अनोखे फैसले के साथ आरोपी को जमानत दे दी।

- Advertisement -

strange punishment

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ललन कुमार साफी को कुछ समय पहले ही महिला के साथ दुर्व्यवहार और दुष्कर्म के प्रयास के लिए गिरफ्तार किया गया था। वहीं इस मामले में मंगलवार को हुई पेशी के दौरान दोनों ही पक्ष की दलीलों को सुनते हुए एडीजे अविनाश कुमार ने आरोपी को सारे गांव की महिलाओं के कपड़े धोने और उस पर फ्री में स्त्री करने का फरमान सुनाया बताया जाता है कि आरोपी पेशे से एक धोबी है और उसे उसके प्रोफेशन के हिसाब से ही सजा सुनाई गई है।

बताया जाता है कि आरोपी 20 वर्ष का है और इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा भी पूरी कार्रवाई को कर लिया गया है वहीं 4 सीट भी दायर कर दी गई है। अब आरोपी अपने प्रोफेशन के हिसाब से अपनी सजा को भुगतने के लिए तैयार है पैसे से धोबी होने के चलते एडीजे ने उसे पूरे गांव में कपड़े धोने और उन पर प्रेस करने की अनोखी सजा सुनाई है। जिसकी चर्चा अब सब तरफ हो रही है। इतना ही नहीं एडीजे द्वारा यह भी कहा गया है कि उसे अपने इस तरह के काम का प्रमाण पत्र गांव के सरपंच या फिर दूसरे कोई मुखिया से लेकर 6 महीने बाद उपस्थित होना होगा।

strange punishment bihar

बता दें कि इससे पहले भी एडीजे अविनाश कुमार इस तरह की अनोखी सजा सुना चुके हैं। खबरों की माने तो पिछले माह हुई सुनवाई के दौरान एडीजे ने एक शिक्षक को सजा सुनाते हुए 5 परिवारों के बच्चों को पहली से पांचवी तक फ्री में शिक्षा देने की सजा सुनाई थी। जिसके लिए भी वे काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने या एक अनोखी सजा सुनाई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!