पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम “मन की बात” तक पहुंचेगा सुशांत के लिए न्याय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब कई महीने हो चुके हैं. उनके केस में एम्स की रिपोर्ट ने पूरा केस ही पलट कर रख दिया जब टीम ने हत्या की थ्योरी को खार‍िज किया. एम्स की रिपोर्ट के बाद सुशांत के पर‍िवारवालों और फैंस ने इसपर सवाल भी खड़े क‍िए थे. अब एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फैसला किया है. 

श्वेता ने ट्वीट किया- ‘न्याय और सच के लिए  #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है. हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है. मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे’. 

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1315708967587176450

इस द‍िन होगा ये कार्यक्रम 

‘मन की बात’ के जर‍िए लोग सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे. फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है. फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं. 

मालूम हो कि सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए फैंस शुरुआत से लेकर अब तक लगे हुए हैं. विदेशों में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहीम छ‍िड़ी हुई है. जगह-जगह जस्ट‍िस फॉर सुशांत के होर्ड‍िंग्स लगे हैं. सुशांत की फॉरेंस‍िक रिपोर्ट में जो कहा गया उसके बाद भी फैंस ने हार नहीं मानी है और अब सब मिलकर सीधे पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *