20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

25 करोड़ रूपए के लिए बलि का बकरा बने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान? वायरल तस्वीरों ने उठाए NCB पर सवाल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है। बता दें कि पिछले 1 साल में एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई की है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कई कलाकारों को जेल की हवा खिलाई है। लेकिन आर्यन खान मामले में अब पिछले कुछ समय से एनसीबी पर ही कई तरह के आरोप लग रहे हैं। वहीं एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े भी अब घेरे में आ गए हैं।

- Advertisement -

Aryan khan in jail

बता दें कि 2 अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था इनमें ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे वहीं उन्हें एनसीबी की कस्टडी में रखने के बाद कोर्ट द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया था। वही जब से ही गया जेल में बंद है और अभी तक उनकी जमानत नहीं हो पाई है। बता दें कि इस पूरे मामले में प्रभाकर सईल गवाह थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे खुलासे कर दिए हैं कि जिसकी वजह से एनसीबी अब सवालों के घेरे में आ गई है।

Sameer Wankhede

इतना ही नहीं इस मामले में के पी गोसावी की भी बड़ी भूमिका बताई जा रही है। क्योंकि आर्यन को क्रूज से एनसीबी ऑफिस के पी गोसावी ही लेकर पहुंचा था। वहीं प्रभाकर के पी गोसावी का बॉडीगार्ड बताया जा रहा है। प्रभाकर ने खुलासा करते हुए बताया कि खाली कागज पर उनके हस्ताक्षर करवाए गए इतना ही नहीं इंसान का उपयोग बाद में पंचनामा के रूप में किया गया। नहीं-नहीं प्रभाकर ने जमीन वानखेड़े को लेकर भी कई तरह के खुलासे की ओर इस पूरे मामले में 25 करोड़ रुपये की हेराफेरी बताइए।

Sameer Wankhede at cruise ship 3

इतना ही नहीं इस पूरे मामले को लेकर प्रभाकर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने के पी गोसावी को किसी सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति से बात करते हुए सुना है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में 25 करोड़ रुपए की डील की बात कही लेकिन जब बात 25 करोड़ में नहीं बनी तो यह मामला 18 करोड़ रुपए पर आकर रुक गया और जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि इसमें से 8 करोड रुपए समीर वानखेड़े को जाने वाले थे। प्रभाकर के खुलासे के बाद समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं।

हालांकि अपने ऊपर लगने वाले सारे आरोपों को समीर वानखेड़े ने गलत बताया है। लेकिन अब के पी गोसावी के साथ समीर वानखेड़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वे उनके साथ हर जगह मौजूद दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऊपर कई तरह के सवाल खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Aryan Khan Sameer Wankhede 1

बता दें कि गवाह के इतने बड़े खुलासे के बाद से ही समीर वानखेड़े अब जांच एजेंसियों के निशाने पर आ गए हैं और उनकी जांच के लिए तीन अधिकारी दिल्ली से मुंबई आए हैं इतना ही नहीं समीर वानखेड़े को भी दिल्ली बुलाया गया। के पी गोसावी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं क्योंकि उनकी आर्यन खान के साथ में सेल्फी काफी वायरल हुई थी।

Sameer Wankhede at cruise ship 1

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!