21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

शाहरुख खान की दुआ हुई कबूल 25 दिन बाद मिली बेटे आर्यन को जमानत, मन्नत में कल होगा जश्न का माहौल

क्रूज रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें अभी भी कम नहीं हुई है। बता दें कि अपने लड़के बेटे को जमानत दिलवाने के लिए किंग खान लगातार कड़ा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इसके बाद भी आर्यन खान को अब तक जमानत नहीं मिल पाई है। बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था।

- Advertisement -

सभी आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में रखने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, और यहां से सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था। जिसके बाद से ही आर्यन खान के वकीलों द्वारा लगातार जमानत के लिए अर्जी दाखिल की जा रही है। बता दें कि आर्यन खान को जमाना दिलवाने के लिए तकरीबन 6 बार जमानत की अर्जी दाखिल की गई। वहीं अब इस मामले में आज मुंबई हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है। मंगलवार को सुनवाई को रोक दिया गया था।

aryan khan with shahrukh khan

वहीं आज हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को जमानत मिल चुकी हैं। वे पिछले 2 अक्टूबर से एनसीबी और जेल में बंद थे। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी जमानत मिल चुकी है लेकिन अभी तक जमाना कॉपी नहीं मिलने के चलते आज तीनों को जेल में ही रात गुजारनी होगी लेकिन यह तीनों के लिए काफी राहत भरी रात रहने वाली है क्योंकि तीनों को जमानत मिल चुकी है, और यहां से अब कल सुबह तीनों को रिहा कर दिया जाएगा। बता दें कि पिछले 25 दिन से चल रही जमानत की जद्दोजहद आज पूरी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार शाहरुख खान उनकी जमानत के लिए काफी परेशान हो रहे थे। एक नहीं उन्होंने 2 नामी वकीलों को आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए हायर किया। मां से 6 बार जमानत अर्जी रिजेक्ट होने के बाद भी दोनों वकीलों ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और आखिरकार आर्यन खान को आज उन्होंने जमानत दिलवाई दी, आज आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती तो यहां मामला 10 से 15 दिन और खींचा जाता।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!