26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देकर ट्रोल हुए सलमान खान, हिंदी में करदी इतनी बड़ी गलती, वायरल हुआ ट्वीट

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को देशभर में जन्मदिन मनाया गया था। बता दें कि पीएम मोदी ने इस बार अपना 71 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं उनके जन्मदिन के मौके पर बड़े राजनीतिक नेताओं से लगाकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने उन्हें उनके जन्मदिन पर खासतौर पर शुभकामनाएं दी है। देश ही नहीं विदेशों से भी उन्हें बधाई संदेश मिले हैं। लेकिन इस बीच अभिनेता सलमान खान जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से भी जाने जाते हैं इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं।

- Advertisement -

Salman Khan

बता दें कि सभी कलाकारों की तरह उन्होंने भी ट्विटर के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सलमान खान पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के बाद अब काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें अब ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने अपने टि्वटर हैंडल से उन्हें हिंदी और इंग्लिश दोनों में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

लेकिन हिंदी में लिखते समय सलमान खान अक्षरों में काफी बड़ी गलती कर बैठते हैं। जिसको लेकर अब वे काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इतना ही नहीं उनका बधाई वाला ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। चलो तो आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते वक्त अपने ट्विटर में क्या बड़ी गलती करदी जिसके लिए वे चर्चा में बने हुए हैं।

बता दें कि सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए उन्होंने पहले अंग्रेजी भाषा का उपयोग करते हुए लिखा है कि Wishing our honourable PM Narendra bhai Modi a very happy birthday, लेकिन इसके बाद उन्होंने हिंदी में भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने की कोशिश की लेकिन यहां वे बड़ी गलती कर बैठे। दरअसल, उन्होंने लिखा ‘जनम’ दिन मुबारक हो आपको। इसमें सलमान खान ‘जन्म’ को गलत लिख देते हैं। जिसके लिए वे अब चर्चाओं में हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!