24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

30 करोड़ के आशियाने में रहते हैं रोहित शर्मा, सी फेसिंग घर की अंदर की सुंदरता जीत लेगी आपका दिल

भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा क्रिकेट में प्रतिभा को निहारते हुए सभी को नजर आते ही हैं। उन्होंने अपने खेल के जरिए कहीं भारतवासियों और विदेशों में अपनी अलग पहचान बनाई है। रोहित शर्मा जितना ग्राउंड में एक्टिव रहते हैं अपने निजी जीवन में भी उन्होंने खुद को किसी से पीछे नहीं रखा है। शौकिया तौर पर अपनी जरूरतों को पूरा करने में पीछे नहीं है। आपको बता दें कि रोहित शर्मा अपने परिवार समेत 30 करोड़ के अपार्टमेंट में रहते हैं।

- Advertisement -

Rohit Sharma with Wife

रोहित शर्मा अपने इस आशियाने में लग्जरी लाइफ जीते हैं जहां की खिड़कियों से अरब सागर का अद्भुत नजारा दिखाई पड़ता है। रोहित शर्मा का यहां आशियाना मुंबई के वर्ली में जाने-माने अपार्टमेंट अहूजा अपार्टमेंट के नाम से है। रोहित शर्मा का अपार्टमेंट 29वें फ्लोर पर है इस आशियाने में हर वो चीज मौजूद है जो उनकी लग्जरी लाइफ को दिखाती है। रोहित शर्मा का यह घर 6000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

rohit sharma with wife and daughter

रोहित शर्मा केस अपार्टमेंट में 4 किंग साइज बेड रूम और हाल और किचन है। हॉल में लग्जरी दरवाजे खिड़की और झूमर दिखाई पड़ते हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 2015 में अपनी सगाई के बाद 30 करोड़ में घर खरीदा था। घर की प्लेट पर उनकी वाइफ रितिका और बेटी समायरा के नाम के साथ रोहित शर्मा का नाम लिखा हुआ है। इस आलीशान घर में खिड़कियों से अरब सागर का एक अद्भुत नजारा दिखाई देता है और घर में अंदर लग्जरी झूमर दरवाजे दिखाई पड़ते हैं।

rohit sharma luxury home

खिलाड़ियों की इस अंदाज को देखकर उनके फैंस भी पसंद करते हैं और उनके इस लग्जरी लाइफ को सराहा भी जाता है। जिसके चलते रोहित शर्मा आज एक बेहतर खिलाड़ी के साथ-साथ एक बेहतर पति और पिता भी नजर आते हैं। बेटी के साथ सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की कई तस्वीरें हैं जो वायरल हो चुकी हैं और जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है और उनके इस आशियाने को साइंस बी बहुत हद तक पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपने विचारों को उनके सामने रखते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!