22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Rakhi Sawant ने ब्रा को लेकर दी Shamita Shetty को सलाह, कहां भगवान की दी 2 तिजोरियां है काम में लो

कलर्स टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो कहलाने वाले बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे ही इस शो का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। बता दें कि घर में रहने वाले सभी सदस्य अपनी तीखी नोकझोंक और विवादों के चलते काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। हर बार की तरह इस बार शो को इतनी ज्यादा टीआरपी नहीं मिल पा रही है। इस वजह से लगातार मेकर्स द्वारा एक के बाद एक कई एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं।
Rakhi Sawant Advice Shamita Use Bra for storage 3

- Advertisement -

बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्यों को कई टास्क का सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्य बिग बॉस के के लिए जी जान से लगे हुए हैं और सभी इसे जीतने की कोशिश कर रहे हैं। टास्क भी काफी अजीबोगरीब दिया गया है। लेकिन इस टास्क को लेकर जो राखी सावंत ने अपनी सलाह दी है अब वह काफी ज्यादा चर्चाओं में बता दें कि घर वालों को म्यूजियम से चीजों को चुराकर लाना है। ऐसे अब इस टास्क को लेकर सभी अपनी रणनीति बना रहे हैं।

शो की TRP बढ़ाने के लिए हुई राखी की एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐसे में एंटरटेनमेंट दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने शमिता शेट्टी को अपनी अजीबोगरीब सलाह दे दी है। लेकिन अब राखी के द्वारा दी गई सलाह की वजह से वे खुद अब खुद चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में वीआईपी एंट्री करने के बाद से ही लगातार राखी सावंत चर्चाओं का विषय रही है। बता दें कि इस पार्क में लोगों को चोर भी बनना पड़ा है ऐसे में शमिता शेट्टी का नाम भी चोरों की लिस्ट में आया है ऐसे में टास्क का संचालन कर रही राखी सावंत ने शमिता शेट्टी को बड़ी कीमती राय दे दी है।
Rakhi Sawant Advice Shamita Use Bra for storage 5

राखी को बोली शमिता आई लव यु

राखी सावंत ने शमिता शेट्टी से कहा है कि जब सभी लोग अपना अपना टास्क पूरा करने में व्यस्त रहेंगे ऐसा मौका देखते ही तुम म्यूजियम से ही से चुरा कर सीधे अपनी ब्रा में रख लेना। ऐसे में शमिता शेट्टी काफी ज्यादा कंफ्यूज हो जाती है कि इतनी सारी चीजों को कैसे अपनी ब्रा में छुपा कर रख सकती हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत ने यह भी कहा है कि वह इस टास्क में उनकी मदद करेंगी। इतना ही नहीं राखी ने इससे भी बड़ी बात कहदी उन्होंने बिना नाम लिए कहा है कि भगवान ने हमे दो कीमती तिजोरी दी है।Rakhi Sawant Advice Shamita Use Bra for storage 6राखी की बात सुनते हुए शमिता शेट्टी भी बाद में उन्हें रिप्लाय देती है और बदले में उन्हें आई लव यू कहती हैं। बता दें कि राखी सावंत इससे पहले भी बिग बॉस के घर में अपनी सरकार कर चुकी है उनके आने के बाद से ही घर में काफी इंटरटेनमेंट मूवमेंट चालू हो जाते हैं। वहीं इस बार भी राखी सावंत घर में शिरकत करने के बाद से ही काफी इंटरटेनमेंट करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं वे फिनाले की टिकट भी अपने नाम कर चुकी हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!