"माइक फेंक कर मारूं", पत्रकार दिबांग पर आगबबूला हुये राज ठाकरे वायरल हुआ वीडियो

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को उनके आक्रामक तेवरों के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंटरव्यू कर रहे पत्रकार से यह तक कह दिया कि “माइक फेंक कर मारूं, तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या”? दरअसल महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होंगे। चुनाव को लेकर ज्यादा से ज्यादा राजनीतिक दल लोगों तक अपनी बातें पहुंचाने में लगे हैं। इसी सिलसिले में मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे टीवी न्यूज़ को इंटरव्यू देने पहुंचे। राज ठाकरे का इंटरव्यू ले रहे थे वरिष्ठ पत्रकार दिबांग।

राज ठाकरे ने टीवी इंटरव्यू में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की। बतौर अतिथि राज ठाकरे, महाराष्ट्र की राजनीति पर एक न्यूज के खास कार्यक्रम “शिखर सम्मेलन में” महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे बतौर अतिथि आए थे, उनका इंटरव्यू कर रहे थे एंकर दिबांग। राज ठाकरे ने पत्रकार दिबांग के एक सवाल के जवाब में कहा, “क्या मैं माइक फेंक कर मारूं, तभी राज ठाकरे लगूंगा? मैं विपक्ष में बैठने के लिए वोट मांग रहा हूं। इस बयान का क्लिप लोग सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। राज ठाकरे का इंटरव्यू भरे हुए स्टेडियम में हुआ था। राज ठाकरे का यह इंटरव्यू 14 अक्टूबर को टीवी पर ऑन एयर हुआ था।

दिबांग ने कहा अब राज ठाकरे वो राज ठाकरे नहीं रह गए, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। अब राज ठाकरे बदल गए हैं। दिबांग के इस कमेंट पर राज ठाकरे ने अपने अंदाज में कहा कि किसी के कान के नीचे बजाऊं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या? राज रुके और आगे कहने लगे आप क्या चाहते हैं, यह “माइक फेंक कर मारू” तभी राज ठाकरे लगूंगा। राज ठाकरे के इस जवाब से दिबांग तो शांत हो गए। लेकिन ठाकरे ने बात को आगे बढ़ाते हुए सफाई दी कि आपको क्या लगता है कि “मैं घर में भी ऐसा ही रहता हूं, गुस्सा जानबूझकर नहीं लाता। जब आंदोलन करता हूं तो वैसा मूड अपने आप हो जाता है”।

और भी पढ़े :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *