अपनी पत्नी को लेकर राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा, कहा – मेरे जीजा के साथ बनाती थी संबंध?

Bollywood अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुशहाल है हालांकि उनके जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले उनके पति पर लगे पोर्नोग्राफी मामले के बाद शिल्पा शेट्टी की इमेज काफी ज्यादा खराब हो गई थी। लेकिन अब उनके पति जेल से बाहर आ चुके हैं और नॉर्मल जिंदगी जी रहे हैं हालांकि वे कैमरे के सामने अपने ही आते हैं जब भी आते हैं अपना मुंह ढक कर ही आते हैं।

google news
Raj Kundra Kavita Kundra Shilpa Shetty Case

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से पहली बार शादी की लेकिन राज कुंद्रा इससे पहले भी शादी कर चुके थे। इस बात को जानते हुए भी शिल्पा शेट्टी अपना दिल राज कुंद्रा को दे बैठी। बता दें कि शिल्पा शेट्टी पर उनकी पहली पत्नी कविता कई तरह के इल्जाम लगा चुकी है। बता दे कि एक बार कविता ने एक वीडियो के माध्यम से काफी बड़े राज खोलते हुए शिल्पा शेट्टी पर काफी इल्जाम लगाया था उनका यहां वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था।

Raj Kundra Shilpa Shetty Sunanda

जिसमे उन्होंने उनके राज के साथ रिश्ते टूटने को लेकर अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने बताया था कि शिल्पा शेट्टी के राज की जिंदगी में आने के बाद ही उनके जीवन में समस्या आना चालू हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया था कि शिल्पा ही असली वजह है शादी तोड़ने की उन्होंने इमोशनल होते हुए आगे कहा कि मैं शिल्पा और राज की तस्वीरें साथ में देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ हैं, वो मेरी ज़िंदगी जी रही हैं।

Raj Kundra marriage anniversary shilpa shetty

इतना ही नहीं कविता द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा हाईलाइट हो गई थी। खबरें तो यह भी है कि शिल्पा के राज कुंद्रा के जीवन में आने के बाद राज पूरी तरीके से शिल्पा की ही बात माना करते थे। कविता ने बाद में इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात सबके सामने रखी शिल्पा पर अपनी शादी तोड़ने का आरोप लगाए।

google news
Raj Kundra Pain on Pornography Case 2

इस वीडियो के आने के बाद अब उनके पति राज कुंद्रा न भी खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी थी। राज ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पहली पत्नी लेकर कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने कहा,”ये दुख की बात है कि मेरी पत्नी के बर्थडे के कुछ दिन बाद 11 साल पुरानी खबर वायरल हो रही है। इसके पीछे स्पष्ट रूप से एक एजेंडा है। मैं पिछले 12 से चुप हूं लेकिन अब बस बहुत हो गया।”राज ने अपनी पहली पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे खिलाफ बोलने के लिए कविता कई मीडिया एजेंसियों से हजारों पाउंड लिया करती थी।

Raj Kavita Kundra

मेरी छवि खराब करने के लिए कविता इस तरह के इंटरव्यू दिया करती थी। आज वे शादी टूटने का जवाबदार शिल्पा को बता रही है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है शादी टूटने की बजाह कविता खुद है। इतना ही नहीं वे राज ने कहा कविता अक्सर बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाया करती थी। जहां वे ज्यादातर समय राज के एक्स जीजा बिताया करती थी। मैंने कविता को धोखा नहीं दिया पर उन्होंने मुझे दिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles