26.1 C
New Delhi
Sunday, May 28, 2023
spot_img

फिल्मी सितारों पर भारी पड़ी Isha Ambani-Radhika Merchant की जोड़ी, ननंद-भाभी ने लूटी लाइमलाइट

Isha Ambani-Radhika Merchant at Dior Event: देर रात मायानगरी मुंबई में लग्जरी ब्रॉन्ड डियोर के इवेंट के दौरान फिल्मी सितारों का जमावड़ा एक ही छत के नीचे देखा गया। इस दौरान सभी कलाकार काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे थे, सभी ने अपनी खूबसूरती के साथ अपने शानदार आउटफिट का भी प्रदर्शन किया।

New WAP

फैशन इवेंट में राधिका और ईशा की दिखी बॉन्डिंग​

लेकिन इस दौरान देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट की शिरकत करने पहुंची। दोनों की पोंटिंग ने लोगों का खूब दिल जीता दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि अंबानी परिवार के सदस्य फिल्मी गानों से काफी घराना रखते हैं। ऐसे में हर एक प्रोग्राम में शिरकत करते हुए अंबानी परिवार के लोग भी नजर आते हैं देर रात हुए इस इवेंट में ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट भी नजर आए जैसे ही दोनों ने एक साथ तस्वीरें क्लिक करवाई दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

​वाइट मिडी ड्रेस में पहुंची राधिका मर्चेंट​

फिल्मी सितारों के बीच भाभी और ननंद की जोड़ी ने लोगों को काफी अपनी और आकर्षित करने का काम किया दोनों काफी खूबसूरत आउटफिट में इस इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। राधिका मर्चेंट की अनंत अंबानी के साथ सगाई हुई है। उनकी अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी के साथ में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अब ननंद-भाभी की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा किया जा रहा है।

DeepMeena
DeepMeena
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles