31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा, जाने किस के बच्चे को देने वाली थी जन्म लेकिन…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज चाहे फिल्मों से दूर हो और हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम रोशन कर रही है। लेकिन उनके द्वारा किए गए बॉलीवुड के लिए कार्य को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की और अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने देश को छोड़ दिया वे विदेश में रहकर हॉलीवुड फिल्मों में लगातार काम कर रही है।

New WAP

Priyanka Chopra want to become mom before nick

हमेशा अपनी दमदार अदाकारी के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बच्ची को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में है बता दें कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेबी गर्ल को जन्म दिया है और हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के नाम की घोषणा करते हुए अपने चाहने वालों की मुराद को पूरा कर दिया है। बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम अपनी मां के नाम पर रखा है।

Priyanka Chopra become mother 1

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ रखा है। जबकि उनकी मां का नाम मधुमालती चोपड़ा है। सरोगेसी के माध्यम से मां बनी प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी वह एक बच्ची को गोद लेना चाहती थी लेकिन उनकी मां ने उन्हें इस फैसले से इंकार कर दिया इस वजह से उन्होंने बच्ची को गोद नहीं दिया।

New WAP

Priyanka Chopra Become Mother by surrogacy 2

प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि जब उनके भाई का जन्म हुआ था। उस समय कोई सुनसान जगह पर बच्ची को छोड़ गया था। ऐसे में वह चाहती थी कि उस बच्ची को वे खुद ही रखें और गोद ले ले लेकिन उनकी मां ने ऐसा करने से इंकार कर दिया और उस बच्चे को ऐसे लोगों को दे दिया जिनका कोई बच्चा नहीं था। प्रियंका चोपड़ा की इस बात को सुनकर उनके चाहने वाले उन पर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!