परीक्षा से बचने के लिए मिस इंडिया कॉन्पिटिशन में लिया था प्रियंका चोपड़ा ने भाग, मजेदार है किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी के नाम की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपना खुद का इतना बड़ा नाम बनाया है आज मैं जहां भी जाती है उनके फ्रेंड हजारों की संख्या में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई देते हैं। प्रियंका चोपड़ा की गलती उन अभिनेत्रियों में होती है। जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंटरसिटी मैं अपना बड़ा मुकाम हासिल किया। और अब अपनी अदाकारी का जादू हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिखा रही है।

Priyanka Chopra Exam

प्रियंका चोपड़ा आज अपने खुद के दम पर ही काफी आलीशान जिंदगी जीती है बता दे कि द सालाना करोड़ों रुपए कमाती है इसमें उनकी फिल्मों से लगाकर कई ब्रांड भी मौजूद रहते हैं इतना ही नहीं बैग ऐसी अभिनेत्री है जो इंस्टाग्राम पर किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए एक पोस्ट के ही 3 करोड रुपए चार्ज करती है जो कि एक भारी रकम होती है इतने नई उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी कर अपना घर भी विदेश में ही बसा लिया है।

Priyanka Chopra Instagram

इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अपना खुद का एक रेस्टोरेंट भी खुला है जिसका नाम उन्होंने सोना रखा है यार इस पेमेंट इन न्यूयॉर्क सिटी में मौजूद है लेकिन आज हम प्रियंका चोपड़ा के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपको बताने जा रहे हैं। जिससे शायद आप आज तक आप अनजान रहे होंगे। प्रियंका चोपड़ा आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपने नए लुक के लिए सुर्खियां बटोरी रहती है।

Priyanka Chopra Disclose

अपनी बचपन की बातों को लेकर प्रियंका चोपड़ा कई बार खुलासा कर चुकी है कि वह छोटी थी जब काफी शरारती थी इसके कारण उनके माता-पिता उनसे काफी परेशान हो गए थे। बेकार की नटखट गई उन्होंने अपने माता-पिता को छोटी छोटी बात पर बहुत परेशान किया है बता दें कि प्रियंका खुद कहती है कि उन्हें बोलने में काफी जोर आता था इसीलिए वे ज्यादातर ना शब्दों का उपयोग किया करती थी उनके माता-पिता उनसे कुछ भी कहते थे तो वह सिर्फ ना बोल दिया करती थी।

Priyanka Chopra shameful moment

प्रियंका चोपड़ा के शरारती आदतों के कारण उनके घर वालों को कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ गया था क्योंकि प्रियंका बचपन में काफी शरारती थी और वह ज्यादातर उल्टे ही काम किया करती थी इतना ही नहीं उन्हें अपनी बोली के लिए मिट्ठू का नाम भी दे दिया गया था। आप जानते ही हैं कि प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया रह चुकी है।
लेकिन इसके पीछे भी बड़ा लॉजिक है प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें डॉक्टर नहीं इंजीनियर बनना था। इतना ही नहीं परीक्षा से बचने के लिए उन्होंने इस कंपटीशन में भाग ले लिया और उनकी किस्मत इतनी अच्छी रहेगी वह मिस इंडिया बन गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *