24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

किसिंग सीन को लेकर शर्मिंदगी महसूस करने वाले प्रभास ने फिल्म राधेश्याम में किए 97 लिपलॉक, कभी कही थी यह बात

साउथ सुपरस्टार प्रभास बाहुबली से लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चित हुए हैं। बता दें कि अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्म दे चुके प्रभात बाहुबली से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। बाहुबली ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया। प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रख दिए हैं। बता दें कि वह साहो जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग लोगों को खासी पसंद आई थी।

- Advertisement -

Prabhas Pooja Hegde Kiss in Movie Radhe Shyam 2

इन दिनों अभिनेता प्रभात अपनी आने वाली फिल्म राधेश्याम के लिए काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म का जब से टीजर लांच हुआ उसके बाद से ही फिल्म की लेकर लोगों की बेताबी ज्यादा बढ़ती जा रही है। वह हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है। जिसमें प्रवास काफी ज्यादा रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बतौर अभिनेत्री पूजा हेगडे राधेश्याम में नजर आने वाली है।

Prabhas Pooja Hegde Kiss in Movie 1

लेकिन ट्रेलर लांच होने के बाद प्रभाव सब अपने लिप लॉक सीन को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरों की माने तो प्रभास ने एक दो नहीं पूरे 97 बार लिप लॉक किया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। क्योंकि वह खुद एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने इंटरव्यू के दौरान या साफ तौर पर कह दिया था कि उन्हें कैमरे के सामने लिप लॉक करना काफी शर्मिंदगी महसूस होती है।

लेकिन जिस तरह से उन्होंने फिल्म राधेश्याम के दौरान 97 किस कर अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जिसकी वजह से वह चर्चाओं में है। बता दें कि ट्रेलर लांच होने के बाद से ही फिल्म का एक डायलॉग भी खूब सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें साफ तौर पर सुना जा सकता है कि किस तरह से प्रभास पूजा हेगड़े से पूछते हैं कि अब तक कितने किस हो चुके हैं। इसका जवाब देते हुए पूजा हेगड़े कहती है कि 97 हो चुके हैं।

Prabhas Pooja Hegde Kiss in Movie 2

याद दिला दें कि सुपरस्टार प्रभास फिल्म साहो के दौरान साफ तौर पर कहा था कि उन्हें कैमरा के सामने इस तरह से लिप लॉक करने में काफी शर्मिंदगी महसूस होती है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म राधेश्याम लव स्टोरी पर आधारित है ट्रेलर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से प्रभास और पूजा रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर लांच होने के बाद अब फैंस की बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है, सभी इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!