लाखों रुपए खर्च करने की नहीं है जरूरत, 35000 में घर ले जाएं Bajaj Avenger Street 160, उठाएं डील का फायदा

Follow Us
Share on

Bajaj Avenger Street 160 : हमारे देश भारत में लगातार टू व्हीलर गाड़ियों की मांग बढ़ती जा रही है। आप चाहे तो एक से बढ़कर एक लंबी रेंज वाली गाड़ियां आसानी से खरीद सकते हैं। वैसे तो मार्केट में लोकप्रियता बजट सेगमेंट बाइक की मांग बढ़ती जा रही है। मार्केट में वैसे तो कई गाड़ियों की लोकप्रियता देखने को मिल रही है लेकिन आज भी क्रूजर बाइक की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 देश के मार्केट में बहुत ही पॉपुलर क्रूजर बाइक है।

New WAP

बहुत कम रेट में खरीदें Bajaj Avenger Street 160

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 क्रूजर बाइक को कंपनी ने लगभग 112000 के कीमत में बाजार में पेश किया था। लेकिन अगर आप कम बजट में इसे खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जो पुरानी गाड़ियों को बहुत ही आकर्षक डील में बेचती है।

OLX पर चल रहा है जबरदस्त डील 

OLX वेबसाइट पर बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 क्रूजर बाइक के 2014 मॉडल को बहुत ही आकर्षक ऑफर में बेचा जा रहा है। इस बाईक को बहुत ही अच्छी कंडीशन में सेल किया जा रहा है और बाइक की कीमत मात्र ₹30000 रखी गई है। लेकिन इसको खरीदने के लिए किसी भी तरह का ऑफर या प्लान नहीं उपलब्ध कराया गया है।

QUIKR पर भी उठा सकते हैं ऑफर्स का फायदा

Quikr वेबसाइट पर बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 क्रूजर बाइक के 2015 मॉडल को बहुत ही अच्छी ऑफर पर बेचा जा रहा है। इस बाइक को अच्छी कंडीशन में बेचा जा रहा है और बाइक की कीमत यहां ₹35000 रखी गई है। लेकिन इसको खरीदने से पहले किसी भी तरह का ऑफर या प्लान उपलब्ध नहीं कराया गया है।

New WAP

Also Read: मात्र 999 में घर ले जायें एक चार्ज में 120KM चलने वाली यह धांसू E-Bike, न लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन की जरुरत

Droom वेबसाइट पर बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 क्रूजर बाइक के साल 2016 मॉडल पर बेहतरीन डील ऑफर दिया जा रहा है। बता दे कि यहां पर बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बेचा जा रहा है।₹40000 की कीमत में बेचा जा रहा। हालांकि इसको खरीदने के लिए आकर्षक डील बनाया गया है।


Share on