22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

मात्र 999 में घर ले जायें एक चार्ज में 120KM चलने वाली यह धांसू E-Bike, न लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन की जरुरत

Motovolt E-Bike: देश में आज इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर लोगों के बीच में काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं आज देश की और कई विदेशी ऑटोमोबाइल कंपनियां लगातार एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां बना रही है। इतना ही नहीं अब तो कई चुनिंदा कंपनियों ने टू व्हीलर वाहन भी इलेक्ट्रिक रूप में बाजार में उतार दिए हैं। जिनको लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आज बाजार में बहुत सी टू व्हीलर बनाने वाली इलेक्ट्रिक कंपनियां मौजूद है।

google news

urbn e bike 1

ऐसे अब हाल ही में मोबिलिटी ब्रैंड Motovolt ने बेहद ही सस्ते दाम में ई-बाइक मार्केट में उतारी है। जो एक बार चार्ज करने पर 120 KM तक चलती है। इतना ही नहीं यह प्राइस में भी काफी ज्यादा सस्ती है इसकी राइजिंग की बात की जाए तो इससे आप आसानी से ₹50000 में खरीद सकते हैं साथ ही इसकी बुकिंग भी कर सकते हैं जो कि मात्र ₹999 से होती है। इस ई-बाइक को URBN e-bike नाम दिया गया है दिखने में भी काफी शानदार नजर आती है।

बिना लाइसेंस दौड़ेगी सड़कों पर

URBN e-bike को आप आसानी से बुक कर सकते हैं साथ ही इसे आप बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के चला भी सकते हैं यहां भी आपको एक फैसिलिटी दी जा रही है। इतना कम दाम होने के बाद भी आप इसे EMI पर आसान किस्तों में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको पेडल असिस्ट सेंसर के साथ ही रिमूवेबल BIS-अप्रूव्ड बैटरी  मिल जाती है साथ ही आपको ऐसा कहीं ऑटोमेटिक फीचर्स भी देखने को मिलती है।

google news

वहीं इसकी बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यहां एक बार फुल चार्ज करने पर तकरीबन 120 किलोमीटर तक बिना रुके चल सकती है। इस ई-बाइक को कोई भी आसानी से चला सकता है क्योंकि इसका वजन केवल 40 किलो है इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में तकरीबन 4 घंटे का समय लगता है। इसमें आपको लाइट इंडिकेटर मीटर सब कुछ काफी शानदार देखने को मिलेंगे और इसमें आपको डिस्क ब्रेक दिए जाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles