शाहरुख़ के मन्नत से भी सुन्दर आशियाना नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मायानगरी मुंबई में बनवाया, तस्वीरें हुई वायरल

आज मनोरंजन दुनिया में बहुत से ऐसे कलाकार मौजूद है जिन्होंने बहुत कम समय में ही कई जाने-माने कलाकारों को अपनी अदाकारी से पीछे छोड़ दिया है। आज इन कलाकारों की मौजूदगी से ही उनके द्वारा किए गए शो और फिल्मों की शोभा बढ़ जाती है दर्शक उनका नाम सुनते ही उनकी ओर आकर्षित होना चालू हो जाते हैं इनमें ही एक नाम आता है।

google news
Nawazuddin Siddiqui House Mumbai 4

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शानदार अदाकारी की अलग ही छाप छोड़ने वाले कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) का जो पिछले एक दशक से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है।

Nawazuddin Siddiqui House Mumbai 2

उनके द्वारा की गई वेब सीरीज आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। उनके द्वारा सीक्रेट गेम में निभाया गया किरदार आज भी लोगों को खूब पसंद आता है। इस वेब सीरीज से उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी छलांग मारी लेकिन फिलहाल वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को हमेशा के लिए बाय-बाय कह चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं।

Nawazuddin Siddiqui House Mumbai 3

नवाजुद्दीन इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने काम से लोगों को काफी हद तक प्रभावित किया है। वह हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने मायानगरी मुंबई में अपना आलीशान बंगला बना लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसकी खूबसूरती हर किसी का मन मोह सकती है। कलाकार के इस आलीशान बंगले को सफेद कलर से पेंट किया गया है।

google news
Nawazuddin Siddiqui House Mumbai 1

वहीं इस बंगले के अंदर का इंटीरियर भी काफी आलीशान है। इतना ही नहीं उन्होंने इस आलीशान बंगले को अपने पिता के सम्मान में ‘नवाब’ नाम दिया है। बताते चलें कि पिछले ही दिनों की कलाकार ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि वह ओटीटी प्लेटफार्म पर काम नहीं करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें पार्टियों का हिस्सा बनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!