25 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

मॉडल मनोज पाटिल ने अभिनेता साहिल खान पर लगाए सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप, अभिनेता बोले सब…

जाने-माने कलाकार और मॉडल साहिल खान इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए है, बता दें कि हाल ही में उन्हें एक मामले में कोर्ट से राहत मिली है। लेकिन वे एक बार फिर से विवादों में फंसते हुए नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में अभिनेता साहिल खान पर जाने-माने बॉडीबिल्डर और मॉडल मनोज पाटिल ने अपने घर में जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की थी। फिलहाल उनका उपचार मुंबई के कूपर अस्पताल में चल रहा है।

New WAP

लेकिन बड़ी बात यह है कि उनका इस तरह से इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे उन्होंने साहिल खान का नाम बताया है जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश से पहले उन्होंने एक नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने इसका जिम्मेदार साहिल खान को बताया। बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही एक बार फिर साहिल खान चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस तरह से अपने ऊपर लगने वाले इल्जाम के बाद साहिल खान ने भी अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कहा है कि उनका मनोज पाटिल से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है उन्हें जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है।

New WAP

गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान साहिल खान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि इस मामले में वह किसी भी तरह से हीन बॉल पर नहीं है। यह मनोज पाटिल और एक अन्य राज फौजदार के बीच का मामला है इस मामले में उन्हें जबरदस्ती घसीटा जा रहा है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यदि इस मामले में दोषी करार दिए जाते हैं तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। लेकिन वह चाहते हैं कि इस मामले में क्या सच है यह भी जानना काफी जरूरी है। यह एक बड़ा रैकेट का खुलासा होना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक नहीं-नहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साहिल खान ने आगे कहा कि शुरुआत में जब उन्हें इस मामले के बारे में जानकारी मिली तब यह इतना बड़ा मामला नहीं था। लेकिन जैसे-जैसे इसमें गहराई में जाने की कोशिश करी तो यह मामला काफी पेचीदा निकला उन्होंने कहा कि उन्होंने सोचा की राज को उसके पैसे मिल जाए तो उसका भी काम हो जाएगा उसकी भी दाल रोटी चल जाएगी। लेकिन उन्हें ऐसा नहीं पता था कि इस तरह से मदद करना उनके लिए आगे चलकर भारी पड़ सकता है।

साहिल खान ने आगे कहा कि जब किसी ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है तो फिर इस मामले की गंभीरता को देखना चाहिए। उन्हें भी लगाकर उन्हें सामने आकर अपनी बात रखना चाहिए इसलिए उन्होंने अपनी बात को सबके सामने रखा है। बता दें कि मनोज पाटिल द्वारा लिखे गए नोट में उन्होंने साहिल खान द्वारा परेशान करने की बात को लिखा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने नोट में लिखा है कि साहिल खान उन्हें धमका रहे हैं। और उनका करियर खत्म करने की धमकी भी दे रहे हैं।

 

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!