मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी बातों का किया खुलासा, नेपोटिज्म पर कसा तंज

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म को लेकर हमेशा से ही सवाल उठते आए हैं। कई कलाकार इस वजह से अपना करियर तक गबां चुकें हैं। लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड में भाई भतीजा बाद की यह कहानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसको लेकर कई बड़े कलाकार भी विरोध कर चुकें हैं। लेकिन इसके बाद भी नेपोटिज्म पर कोई लगाम नहीं लग पाई है।

Mallika Sherawat

इस कड़ी में अब मल्लिका शेरावत ने भी अपनी बात सबके सामने रखी है। उनका भी कहना है कि नेपोटिज्म के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक टिक पाना संभव नहीं है। मल्लिका शेरावत भी एक जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। लेकिन अब वे फिल्मों से दूर है। लेकिन एक दौर ऐसा था। जब उन्होंने अपने बोल्डनेस अवतार से सभी को घायल कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


लेकिन आज वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से सभी के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाने में सफल रही थी। उनकी गिनती बोल्डनेस अभिनेत्री के रूप में हुआ करती थी। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिल्मों को पाने के लिए खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


वहीं हाल ही में मल्लिका शेरावत ने सबके सामने अपने करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। और उन्होंने इस दौरान कई बड़े राज खोले जिनसे लोग आज तक अवगत नहीं थे। और माना जा सकता है। सायद यही कारण रहे होने जिसके कारण उन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया। तो चलो बताते हैं। अपने करियर को लेकर क्या कहा अभिनेत्री ने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


अपनी बात रखते हुए मल्लिका शेरावतम ने बताया कि फिल्मों का अच्छ अनुभव होने के बाद भी उन्हें हर नए काम से पहले लुक टेस्ट देना पड़ता था। इतना ही नहीं अपनी अदाकारी से बड़ा नाम कमाने के बाद भी उन्हें फिल्म से पहले ऑडिशन देना पड़ता था। उन्हें अपने करियर में कभी भी अपने काम के दाम पर फिल्म नहीं मिली, उन्हें हर बार अपने आप को साबित करना पड़ता था। ऐसा उनके साथ लगभग हर बार होता आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


अभिनेत्री अपनी बात कई बार बेबाकी के साथ रख चुकी है। लेकिन उनका इस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बोलना कही न कही यह बताता है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी फिल्मी दुनिया में नेपोटिज्म शब्द को हटाया नहीं जा सका है। बता दें कि बता दें कि मल्लिका की फिल्म रजत कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म RKRKAY पिछले हफ्ते अमेरिका में रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *