26 C
India
Sunday, November 28, 2021

कॉमेडी किंग Kapil Sharma के बार-बार हाथ पांव जोड़ने के बाद भी शो में नहीं जाते MS Dhoni, वजह आई सामने

आज लोगों के बीच में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अपने शो के माध्यम से लगातार लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय बने हुए हैं। अपने कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो से उन्होंने बड़ी पहचान बनाई है आज भी देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक काफी ज्यादा फेमस है और अपनी कॉमेडी के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि आज फिल्म के लिए से पहले फिल्म से जुड़े कलाकार उसका प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में जरूर शिरकत करते हैं।

- Advertisement -

Kapil Sharma Mahendra singh dhoni

इतना ही नहीं अब तक इस शो में कई दिग्गज कलाकार भी आ चुके हैं। आपने अब तक कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े कलाकारों को शिरकत करते हुए देखा होगा इतना ही नहीं इसके अलावा भी खेलकूद के मैदान में भी बड़ी उपाधि हासिल कर चुके खिलाड़ी भी कपिल शर्मा के शो में पहुंचते हैं। कपिल शर्मा के शो में हर बार कोई ना कोई नया सेलिब्रिटी देखने को मिलता है। लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिनमें कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने के बाद भी व्यक्ति जो पैसा नहीं बन पाए हैं।

Archana Puran Singh Navjot singh sidhu

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा शो में काफी समय तक बतौर जज भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और नेता नवजोत सिंह सिद्धू दिखाई दिया करते थे। वही है पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अर्चना पूरन सिंह बताओ जैसी नजर आती है आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने आज तक कपिल शर्मा शो में अपने शिरकत नहीं की है जबकि उन्हें शो में बुलाने के लिए कई बार कभी शर्मा की और से न्योता भेजा गया है।

MS Dhoni Family

इस लिस्ट में नाम आता है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बता दें कि धोनी को कई बार शो में बुलाने के लिए आमंत्रित किया गया है। लेकिन धोनी आज तक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए है। इतना ही नहीं उनके जीवन पर आधारित फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के दौरान भी यह लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तो जरूर कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनेंगे। लेकिन इस दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी इस शो में नहीं पहुंचे।

sachin tendulkar kapil sharma

लगातार अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते महेंद्र सिंह धोनी आज तक कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बन पाए हैं बात की जाए तो उनके अलावा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी द कपिल शर्मा शो में आज तक नहीं पहुंचे हैं। सचिन तेंदुलकर खुद अपने व्यस्त शेड्यूल के अलावा है बहुत कम जगह आना जाना पसंद करते हैं। फिल्मी जगत के तमाम बड़े कलाकारों द्वारा कपिल शर्मा के शो में शिरकत की गई है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार आमिर खान भी कपिल शर्मा शो में आज तक नहीं पहुंचे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!