20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जाने क्यों Katrina Kaif से जलती है Deepika Padukone, सोशल मीडिया पोस्ट कर रही इस ओर इशारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज बड़े कलाकारों की कमी नहीं है आज हर सितारा अपने काम और अपनी खूबसूरती के दम पर लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है, और यही वजह है जो उन्हें दूसरे कलाकारों से अलग बनाती है। फैन्स ही आज कलाकारों को इंडस्ट्री में बड़ी पहचान दिलाने में सफल बनाते हैं। लेकिन बहुत से मामले ऐसे भी देखे गए हैं जहां कलाकार एक दूसरे से ईर्ष्या करते हुए नजर आते हैं।

कटरीना कैफ की शादी पर दीपिका पादुकोणे हुई ट्रोल

- Advertisement -

हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी संपन्न हुई है उनकी शादी की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण का नाम भी चर्चा में चल रहा है। तो चलो आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या किया जो कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि जब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई है दोनों ही कलाकारों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई दिखाई दे रही है।

Deepika Padukone Jealous from Katrina

आज हर तरफ दोनों ही कलाकारों की शादी की जमकर खबर चल रही है और दोनों की खूबसूरत तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उन्हें बहुत प्यार भी मिल रहा है। लेकिन इस बीच अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जमकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरों को पिछले काफी समय से हाइट किया हुआ था। जिन्हें कोई भी नहीं देख पा रहा था।

ट्रोलर्स ने बताया कटरीना को ज्यादा खूबसूरत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लेकिन अचानक ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब दीपिका पादुकोण ने भी अपनी तस्वीरों को हाइट से हटा दिया है जो लोगों को दिखाई दे रही है। इस वजह से वे अब चर्चाओं में हैं। लेकिन जहां एक और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीर को देखकर फैंस उनकी शादी को भी इंजॉय कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों को इंजॉय कर रहे हैं ऐसे में कैटरीना विकी कौशल के फैंस का कहना है कि यह सब उन्होंने जलन के कारण किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

जान इस तरह की खबरों को लेकर दीपिका पादुकोण का लोग सपोर्ट करते नजर आए तो वहीं दूसरी और उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इस बीच यूजर्स का कहना है कि दोनों अपनी अपनी तस्वीरों पर लाइक पाने के लिए इस तरह का काम कर रही है तो वहीं कई का कहना है कि दीपिका ने या जलन के लिए किया है या फिर उनको भी इस तरह की तस्वीर देखकर अपने पुराने दिन याद आ गए हो लेकिन कुल मिलाकर दोनों की शादी के बाद दीपिका खूब ट्रोल हो रही है। हालांकि यहां सब तर्क है इसकी असली वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!