31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

अपने पति संजय कपूर के दिए जख्मों को मेकअप से छिपाती थी करिश्मा कपूर, पुलिस को बताई ये सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज चाय फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हो लेकिन आज भी वे लाइमलाइट में हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर बनी रहती है। बता दें कि करिश्मा हमेशा ही करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ में पार्टी जॉय करती हुई नजर आती है। संजय कपूर से तलाक लेने के बाद उन्होंने अपने सफर को अकेले ही तय करना सही समझा। आज उनकी एक बेटी है जो उनकी तरह ही काफी खूबसूरत है।

New WAP

Karisma Kapoor skin marks by husband 2

करिश्मा कपूर आज अकेले ही अपनी जिंदगी में काफी खुश नजर आती है। लेकिन आज हम आर्टिकल में करिश्मा कपूर के शादीशुदा जिंदगी से जुड़े ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में शायद आप जानते होंगे, फिल्म इंडस्ट्री में काफी सफल रहने वाली करिश्मा कपूर 90 के दशक में खूबसूरत अभिनेत्री रही है। उनकी जोड़ी को गोविंदा के साथ काफी ज्यादा पसंद किया गया।

अपने फिल्मी करियर में करिश्मा कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन की है। उनकी जोड़ी को सभी कलाकारों के साथ खूब पसंद किया गया। फिल्मी करियर में सफर लेने वाली करिश्मा कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी को ज्यादा लंबा नहीं चला सकी। उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी।

New WAP

Karisma Kapoor skin marks by husband 3

लेकिन दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं होने के चलते उन्होंने साल 2007 में अलग होने का फैसला कर लिया। इन 4 सालों में दोनों के बीच में कई वाद विवाद हुए। इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने संजय कपूर पर आरोप भी लगाया था कि हनीमून के दौरान उन्हें बेचने की भी कोशिश की गई थी। जिस समय करिश्मा की शादी हुई थी उस समय उनका करियर पीक पर था। लेकिन संजय और उनके बीच बात नहीं बन पाई।

करिश्मा कपूर उन अभिनेत्रियों की गिनती में आती है जिन्होंने तलाक लेने के बाद अपने जीवन को अकेले ही आगे बढ़ाया और अपने बच्चे की परवरिश की, बता दें कि गाने वीर कपूर की शादी में करिश्मा कपूर को देखा गया इस दौरान बताती एंजॉय करती हुई नजर आए उनका एक अलग ही रूप सभी को देखने को मिला था। हर अदा कर अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए ढेर सारे मेकअप का उपयोग करती है। लेकिन करिश्मा कपूर के साथ ही यहां कुछ उल्टा है।

karisma kapoor Husband Sanjay

दरअसल एक बार भावुक होते हुए करिश्मा कपूर ने इस बात की जानकारी साझा की थी क्या उनके पति द्वारा दिए गए जख्मों को के सभी से छिपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती है। इस बात को सभी जानते हैं कि संजय कपूर और करिश्मा के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे। इन्हीं झगड़े में संजय करिश्मा के साथ हाथापाई पर उतर आते हैं और इन्हें में कई बार करिश्मा को चोट भी आई है जिन्हें वे छुपाती हुई नजर आती है। 4 साल की शादीशुदा जिंदगी में करिश्मा कपूर ने काफी कुछ सहा है। लेकिन आज वे अकेले काफी खुश हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!