4 महीने तक छुपाई थी करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग!

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी टॉप कलाकारों के साथ अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। वहीं लोगों को उनकी अदाकारी भी बेहद ही ज्यादा पसंद आती है।

saif ali khan kareena kapoor bedroom

जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबो के नाम से भी जाना जाता है। करीना ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है। जिन्हें आज भी लोग देखना बेहद पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बेबो ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात सभी से छुपा कर रखी थी।

दोस्तों और परिवार से भी छुपाया

ऐसा क्यों तो चलो आज हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या था कि करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान ने उनकी प्रेग्नेंसी की बात को फैंस तक नहीं पहुंचने दिया। और तो और उन्होंने इस बात को अपने करीबी दोस्तों को भी मालूम नहीं होने दिया। ऐसा क्या राज था जो ये कलाकार नहीं बताना चाहते थे।

kareena pregnancy

करीना कपूर में सैफ अली खान से अपनी शादी की बात को लेकर भी सभी को चौका दिया था। आप सभी जानते हैं कि सैफ पहले से ही शादी सुदा थे इसके बाद भी करीना ने उनसे शादी की, वहीं जब करीना पहली बार प्रेग्नेंट हुई तो इस बात को उन्होंने सभी से छुपा कर रखा था। यह तक कि इस बात की भनक उनके करीबी दोस्तों को भी नहीं थी। करण जौहर को भी नहीं। उनकी प्रेग्नेंसी के खुलासा एक पार्टी के दौरान हुआ जब करण जौहर ने उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर पूछा।

करीना और सैफ अली ने 4 महीने तक पहली प्रेग्नेंसी की बात को बहन नहीं आने दिया था। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया कि उनके पति सैफ को वे प्रेग्नेंसी के समय ज्यादा सुंदर लगती हैं। लेकिन अब बेबो 2 बच्चों की मां है।

kareena pregnancy look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *