बंगाली टेक्स्ट बुक में सुशांत सिंह राजपूत को दिया स्थान! उनके जीवन से सिखाएंगे परिवार का महत्त्व

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 11 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन आज भी उन्हें पहले की तरह याद किया जाता है। उनके फैंस को आज भी यकीन नहीं होता है कि उन्होंने बॉलीवुड के इतने शानदार कलाकार को हमेशा के लिए खो दिया है। आज भी ऐसा दिन नहीं जाता जब उनके फैंस ने उन्हें याद नहीं किया हो।

sushant father kk singh

सुशांत सिंह ने अपने जीवन को 34 साल में समाप्त कर दिया। लेकिन उन्होंने अपने इतने छोटे से जीवन में बहुत से ऐसे बड़े काम किए जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। अब अभिनेता के फैंस के लिए एक खुश खबर आ रही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है।

लेकिन इसमें बड़ी बात यह है कि इस तस्वीर को धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लिया गया है। जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे भी है। वही इस तरह टेक्स्ट बुक में सुशांत सिंह राजपूत की फोटो छपने को लेकर यह कहा जा रहा है कि बच्चों को पारिवारिक संस्कार देने के लिए अभिनेता की फोटो को धारावाहिक पवित्र रिश्ता से लिया गया है। अभिनेता की इन तस्वीरों को उनकी दोस्त रहे स्मिता पारिख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

sushant with sister priyanka

हिना तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए इस पिता ने लिखा है कि एजुकेशन बोर्ड ने भी यह साबित कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत वास्तविक में एक रियल हीरो थे। और उनको परिवार का महत्व और रिश्ते का महत्व बहुत अच्छे से मालूम था इसलिए उनकी तस्वीर को लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *