कार्तिक को छोड़ इस अभिनेता के साथ किसिंग सीन करना चाहती है जाह्नवी कपूर, खुद किया खुलासा!

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उनके द्वारा मालदीप में किए गया फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है। इसके लिए उन्हें फैन्स को जवाब तक देना पड़ गया था। लेकिन आज हम जाह्नवी कपूर से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आपको देने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अंजान रहे होंगे।

Janhvi kapoor1

बता दें कि एक चैट शो के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे। जिसके बाद वे काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन गई थी। क्योंकि इस दौरान उन्होंने ऐसी बातों का खुलासा किया थी। जिससे उनके फैन्स भी अंजान थे। इस के दौरान उन्होंने अपने दिल की बात बताते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के साथ किसिंग सीन करने की बात कही थी। तो चलो बताते हैं कौन है या दिक्कत अभिनेता।

ईशान के साथ अफेयर को नकारा

janhvi kapoor ishaan khattar

जाह्नवी कपूर जिस चैट शो में हिस्सा लेने पहुंची थी। उस समय उनके साथ उनकी बहन खुशबू कपूर भी मौजूद थी। इस दौरान जाह्नवी से कई तरह के सवाल पूछे गए, और उन्होंने पूरी बेबाकी के साथ सभी सवालों का जवाब भी दिया इस दौरान उनसे उनकी लव लाइफ के बारे में भी बातें की गई उनसे पूछा गया कि ईशान खट्टर के साथ आपके रिलेशनशिप कैसे हैं। तो जाह्नवी ने साफ तौर पर कह दिया कि उनका ईशान के साथ कोई अफेयर नहीं है।

लेकिन इतना सब बताने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया था। कि जिसके बाद वे काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन गई थी। और फैंस भी उनकी इस इच्छा को जान आश्चर्यचकित हो गए थे। दरअसल,जान्हवी ने अपनी इक्छा बताते हुए कहा था कि वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं।

vicky kaushal and janhvi kapoor

दोनों ही कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे हैं। वहीं दोनों ने ही एक साथ फिल्मों में काम किया है। लेकिन जाह्नवी ने विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करने की बात क्यों कही इस बात का खुलासा तो उन्होंने भी अभी तक नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *