29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

Kareena Kapoor ने कर ली थी Ranbir और Katrina Kaif की शादी की तैयारी, प्यार से कहा था Katrina को भाभी

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर चल रहे काफी समय से कयास अब दूर हो गए हैं। बता दें कि आने वाली 9 दिसंबर यानी कल दोनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वही शादी से जुड़ी सभी रस्में 7 तारीख से ही चालू हो चुकी है सभी मेहमान 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ड में पहुंच भी चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 38 साल की हो चुकी है। वही विकी कौशल 33 साल के हैं दोनों के बीच में 5 साल का गैप है।

- Advertisement -

Katrina Kaif Ranbir Kapoor

रणबीर कटरीना हमसफ़र बनने वाले थे

लेकिन पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं दोनों ही कलाकार अब एक दूसरे के हमसफर बनने को तैयार है लेकिन इस दौरान दोनों ही कलाकारों के जीवन से जुड़ी साथी वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है ऐसे में ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ में जुड़ा और उनका काफी लंबे समय तक रिश्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट ब्वाय कहलाने वाले रणबीर कपूर के साथ में भी रहा है।

Kareena Kapoor Ranbir

कटरीना कैफ को करीना कपूर मानती थी भाभी

वहीं एक बार रणबीर कपूर की कजिन बहन करीना कपूर ने सबके सामने और टेलीविजन पर ही कैटरीना कैफ को और भाभी कह दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां उस समय की बात है जब रणवीर कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के पॉपुलर टीवी शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान बातों ही बातों में करीना कपूर ने कैटरीना कैफ को भाभी कह दिया था।

katrina kaif kareena kapoor khan

बता दें कि इस तरह उनके टेलीविजन पर सबके सामने कैटरीना कैफ भाभी के देने के बाद दोनों ही कलाकारों के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा चालू हो गई थी। करीना के भाभी के देने के बाद मानों दोनों के रिश्ते पर बड़ी मुहर लग गई हो। इतना ही नहीं शो में करीना ने अपने दिल की बात भी कहते वह कह दिया साफ तौर पर कह दिया था कि उन्होंने रणबीर की शादी की पूरी तैयारी कर ली है, और वह चिकनी चमेली हो शीला की जवानी जैसे गानों पर डांस करेगी उन्होंने लहंगा भी पसंद कर लिया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!