24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

नए साल में मां वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंची Rupali Ganguly, नंगे पैर की माता की चढ़ाई, देखें वीडियो

मनोरंजन दुनिया का हर सितारा अपनी लाइफ को अपने अनुसार ही सेलिब्रेट करना पसंद करता है। जहां नए साल के दौरान मनोरंजन दुनिया के कलाकार वेकेशन इंजॉय करते हुए दिखाई दिए। वहीं बहुत से कलाकार तो ऐसे भी रहे जो पहले ही अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ लंबे टूर पर निकल ली है। लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने न्यू ईयर के समय भगवान को याद किया है। वह पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ भगवान की नगरी में अपने आगामी वर्ष की अच्छी शुरुआत के लिए मत्था टेकने पहुंचे।

- Advertisement -

Rupali Ganguly at Maa Vaishno Devi

बता दें कि छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हाल ही में नए वर्ष के दौरान मां वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) के दरबार में पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ दर्शन करने पहुंची। इतना ही नहीं उन्होंने माता रानी की चढ़ाई भी नंगे पैर की है और मत्था टेकते हुए अपने आगामी साल को बेहतर और खुशहाल बनाने के लिए मां वैष्णो देवी से कामना की इस दौरान की अभिनेत्री की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन पर खूब लाइक्स आ रहे हैं।

परिवार संग माँ वैष्णोदेवी दरबार पहुंची

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मां वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंची रूपाली गांगुली ने अपनी पूरी यात्रा का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचने के बाद अपने आप पर कितना गर्व महसूस कर रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में अपने आगामी साल को बेहतर और हेल्थ फूल बनाए रखने के लिए मां से कामना की है। उनके इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rupali Ganguly Maa Vaishno Devi Temple 2

उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की है कि उनका आशीर्वाद सदा उन पर बना रहे और आने वाले साल में व्यवहार भी ज्यादा तरक्की करें जय श्री महाकाल। छोटे पर्दे के नाटक अनुपमा से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाली रूपाली गांगुली काफी ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री सही है और पिछले काफी समय से मनोरंजन दुनिया से जुड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अदाकारा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यही कारण है कि उनकी सोशल मीडिया साइट्स फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!