28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

IAS Ria Dabi: अतहर आमिर की मंगेतर मेहरीन काजी से भी खूबसूरत है टीना डाबी की बहन रिया, हर एक अंदाज पर ठहरती हैं निगाहें

IAS Ria Dabi: देश की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी को तो आप अच्छे से जानते ही हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। टीना डाबी ने 2016 एग्जाम में फर्स्ट रैंक हासिल करते हुए देशभर में अपनी काबिलियत का परचम लहराया। इतना ही नहीं उन्होंने दूसरी रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर खान के साथ में शादी की लेकिन यह रिश्ता 2 साल ही चल पाया।

New WAP

Ria Dabi 6

लेकिन क्या आप जानते हैं टीना डाबी की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी भी आज एक आईएएस अफसर है। उन्होंने अपनी बहन से इंस्पायर होकर साल 2020 एग्जाम में 15वीं रैंक हासिल करते हुए यूपीएससी एग्जाम को क्लियर किया। आज अपनी बहन की तरह रिया डाबी भी राजस्थान के अलवर में असिस्टेंट कलेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रही है। दोनों बहने पढ़ाई के मामले में काफी ज्यादा अब्बल रही है।

New WAP

Ria Dabi 1

इतना ही नहीं दोनों बहन है खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है दोनों की तस्वीर है आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है टीना डाबी की बात की जाए तो वहां जैसलमेर में बतौर कलेक्टर अपनी सेवाएं दे रही है। दोनों बहने पढ़ाई के साथ ही अपने लुक्स के लिए भी चर्चाओं का विषय रही है बता दें कि उनकी गिनती खूबसूरत IAS अधिकारियों की गिनती में भी होती है।

Ria Dabi 2

आपको जानकर हैरानी होगी कि रिया डाबी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मी है। लेकिन शुरू से ही दोनों बहनों की पढ़ाई दिल्ली के श्रीराम कॉलेज से हुई है जो कि एजुकेशन के मामले में अब्बल नंबर पर आता है। दोनों ही मैंने पढ़ाई के मामले में शुरू से ही काफी तेज रही है दोनों ने 10वीं 12 वीं और भी कई बोर्ड एग्जाम में काफी अंक हासिल किए हैं।

Ria Dabi 3

टीना डाबी की तरह रिया डाबी को भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है बता दें कि यूपीएससी प्रिपरेशन करने वाले ज्यादातर लोगों को उनसे इंस्पायरर होते हैं। यही कारण है कि आज उन्हें 4 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलो किया जाता है। रिया डाबी फ्री समय में अपनी तस्वीरों को भी साझा करना पसंद करती है।

Ria Dabi 4

रिया डाबी उन सफल छात्रों में गिनी जाती है जिन्होंने अपने पहले ही प्रयास में यूपीएससी जैसी बड़ी एग्जाम कोकरे कर दिया और आज एक बड़े पद पर मौजूद है। आज दोनों बहने यूपीएससी जैसी बड़ी एग्जाम की तैयारी करने वाले लोगों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। रिया डाबी और टीना डाबी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी पहचानी जाती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles