28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

लड़की खा रही थी 165 रुपये की चिप्स फिर पैकेट से निकला कुछ ऐसा, रातोरात लखपति बन गयी लड़की

क्या आप चिप्स खाने के शौकीन है? अगर हां तो ये खबर आपके लिए है। मान लीजिये आप आपकी पसंदीदा चिप्स (Dorito crisp) खा रहे हो और उसमे से कोई ऐसा खज़ाना निकल जाये जो आपको रातोरात अमीर बना दे तो आपको कैसे लगेगा? ऐसा ही कुछ हुआ है ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली लड़की के साथ जो एक चिप्स के पैकेट से लखपति (Girl found treasure in chips’ packet) बन गयी।

- Advertisement -

Rylee Stuart

बात ये है की ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट (Australia, Gold Coast) में रहने वाली 13 वर्षीय लड़की को आम लोगो की ही तरह चिप्स खाने का शौक था और यही शौक ने उसे आज इतना अमीर बना दिया है। लड़की का नाम रायली स्टुअर्ट (Rylee Stuart) है और जब एक दिन रायली अपने पापा के साथ बैठी हुयी थी और अपनी चिप्स खाने में लगी थी तभी उसे चिप्स के पैकेट से एक ऐसी चीज़ मिली जिसे उस वक़्त तो रायली ने इग्नोर कर दिया।

Rylee Stuart 1

लेकिन बाद में जब रायली ने उसे ऑनलाइन साइट पर बेचने के लिए डाला तो उसकी कीमत लाखो रूपए तक पहुँच गयी। ये देखने के बाद लड़की खुद हैरान रह गयी की आखिर ये क्या हो गया? एक न्यूज़ चैनल को रायली ने बताया की उसके पापा हमेशा उसके लिए चिप्स लेकर आते थे, उस दिन भी जब वो चिप्स खा रही थी तो उसे पैकेट से एक ऐसा चिप्स मिला जो बिलकुल अलग तरह का दिख रहा था।

Rylee Stuart 3

दरअसल ये चिप्स पूरा फूला हुआ था, जबकि कॉर्न चिप्स की बनावट ऐसी नहीं होती है, वो नार्मल चिप्स से बिलकुल अलग लग रही थी। पहले तो लड़की इसे खाने वाली थी लेकिन एक पल के लिए वो रुक गयी और उसने इस अनोखे चिप्स को साइड कर दिया। लड़की ने इस चिप्स की फोटो लेकर उसे ऑनलाइन साइट पर बेचने के लिए डाल दिया और लिखा की ये अलग तरह का अनोखा Puffy डोरिटो है।

Rylee Stuart 2
पोस्ट देखते ही लोगो ने इसकी कीमत 10 लाख रूपए तक लगा दी। जब इस बात की जानकारी उसके पिता को लगी तो दोनों के बीच बहस होने लगी। पिता का कहना था की वो चिप्स उन्होंने खरीदी थी इसलिए उन पैसो पर उनका हक़ है। जबकि रायली का कहना है की वो चिप्स उसे मिली है इसलिए उस पर उसका हक़ है। फ़िलहाल चिप्स को ख़रीदने के लिए 45 लोग तैयार है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!