29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

दर-दर की ठोकर खाने वाले Kapil Sharma का बुरे हालातों में नहीं छोड़ा गिन्नी ने साथ, लेकिन इस वजह से टूट गई दोस्ती…

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने हंसाने की काबिलियत के चलते हर घर घर में अपनी पहचान बनाई है इतना ही नहीं उनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों के दिल में बसता जा रहा है। इतना ही नहीं कपिल ने इस शो के माध्यम से अपनी पहचान देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक बना ली है उनकी पॉपुलर रेडी आज लोगों के बीच में काफी ज्यादा है इस शो ने कपिल शर्मा को दौलत और शोहरत दोनों ही खूब दी है।

- Advertisement -

kapil sharma wife ginni 1

कपिल शर्मा ने कई कॉमेडी शो में अपनी अदाकारी से लोगों के बीच में पहचान बनाई। बता दें कि उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में लाफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन इसमें भी वे कई दफा फेल हो गए लेकिन कलाकार ने कभी हार नहीं मानी और वह दिन आ ही गया जिसका वे काफी समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार लाफ्टर चैलेंज में उनको सिलेक्ट कर लिया गया इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान इतनी शानदार परफॉर्मेंस दी कि उस साल के विनर भी कपिल शर्मा ही रहे।

कपिल शर्मा शो से मिली पहचान

जिसके बाद से वह लगातार इस तरह के शो करते रहे और आखिरकार उन्होंने अपना खुद का शो चालू कर दिया जो आज लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन आज हम कपिल शर्मा की लव लाइफ के बारे में आपसे कुछ ऐसी बात करने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। आज घर-घर में पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा को शादी के लिए उनके ससुर ने रिजेक्ट कर दिया था।

kapil sharma wife ginni 2

आज कपिल शर्मा को घर-घर में बड़ी पहचान मिली है लेकिन क्या आप जानते हैं इस पहचान को बनाने के लिए कपिल शर्मा को बहुत कुर्बानी भी देनी पड़ गई थी। बता दे कि एक समय उनके जीवन में ऐसा आ गया था कि उन्हें अपने प्यार तक को छोड़ना पढ़ गया था। लेकिन इस कलाकार ने कभी भी हार नहीं मानी यही कारण है कि आज वे इतने सफल कॉमेडियन बन पाए हैं। आज कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपना सुखी जीवन बिता रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हे किडनी से शादी करने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

गिन्नी से पहली मुलाकात कॉलेज में हुई

कपिल शर्मा के शो जिस तरह इंटरेस्टिंग रहते हैं यदि ही उनकी लव लाइफ में काफी ज्यादा दिख रही है लेकिन इस दौरान उन्हें काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव का भी सामना करना पड़ा कपिल शर्मा की गिन्नी से पहली मुलाकात कॉलेज के समय में हुई थी। और दोनों की पहली मुलाकात एक कॉलेज में ऑडिशन के दौरान हुई थी बता दें कि कपिल शर्मा की हालिया स्थिति ज्यादा अच्छी ना होने के कारण वे प्ले भी किया करते थे ताकि अपनी पॉकेट मनी का खर्चा निकाला जा सके।

kapil sharma wife ginni 3

जहां कपिल शर्मा एक और अपने करियर को लेकर ज्यादा फोकस कर रहे थे तो वहीं दूसरी और गिन्नी को कपिल शर्मा से प्यार हो गया। लेकिन कपिल को इस बात की काफी समय तक भनक नहीं लग पाई नगीन नहीं उनसे इस बारे में बोल पाई लेकिन जब किस्मत में साथ लिखा हो तो कहीं से भी बातें पहुंच जाती है कुछ ऐसा ही इस लव स्टोरी में भी हुआ बता दें कि गिन्नी की बात कपिल के दोस्तों द्वारा उनसे कहीं गई जिसके बाद में कपिल ने गिन्नी से बात करना चालू करा और दोनों के बीच में प्यार हो गया।

अपनी पॉकेट मनी के लिए छोटे-छोटे प्ले करने वाले कपिल शर्मा दिल में बड़ी ख्वाहिश लेकर माया नगरी मुंबई आ गए और यहां उन्होंने कई दफा लाफ्टर चैलेंज शो में ऑडिशन दिए। लेकिन वह सफल नहीं हो सके और अंदर से काफी ज्यादा टूट गए। वे इतने ज्यादा कमजोर हो गए थे कि उन्होंने गिन्नी को उनसे दूर तक होने को कह दिया था। क्योंकि कपिल यह बात अच्छी तरह से जानते थे कि गिन्नी एक समझदार और अच्छे घराने से संबंध रखती है और वह इस स्थिति में उनके लायक कतई नहीं है।

खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं दोनों

kapil sharma wife ginni 4

लेकिन कपिल शर्मा भी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं थे। उन्होंने ऑडिशन में असफल होने के बावजूद भी फिर से ऑडिशन दिया और इस दफा वे सिलेक्ट भी हुए। और उन्होंने उस वर्ष का लाफ्टर चैलेंज भी अपने नाम कर लिया। इस तरह बड़ी कामयाबी को हासिल करने के बाद गिन्नी ने उन्हें बधाई दी। वही इतना बड़ा नाम कमाने के बाद कपिल शर्मा ने गिनने के पिता से अपने रिश्ते को लेकर बात की लेकिन उनके पिता ने कपिल शर्मा को पहली बार में इंकार कर दिया।

लेकिन कपिल शर्मा लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद यही नहीं रुकने वाले थे उन्होंने लगातार अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया और रातों-रात फेमस होते चले गए वहीं उनकी यह सफलता को देखते हुए बाद में गिन्नी के पिता ने शादी के लिए हां कर दिया और आज दोनों ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी के दो बच्चे भी हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!