29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

सामने से खुली ड्रेस में Deepika Padukone हुई Oops मोमेंट का शिकार, हाथों से Private पार्ट को छुपाती नजर आई

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है वह एक फिल्म को बनाने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखने के बाद दीपिका पादुकोण का भी सफल अभिनेत्री रही है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं व्यक्ति कई बड़े कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर कर चुकी है। दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपनी खूबसूरती लिए चर्चाओं में बनी रहती है।

- Advertisement -

Deepika Padukone Front Open Dress

दीपिका पादुकोण अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं। और आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है। आज हम आपको दीपिका पादुकोण के ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें वह अपनी ड्रेस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। इसकी वजह से दीपिका पादुकोण को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Deepika Padukone Front Open Dress 2

ऐसे ही उन्होंने फिल्म xXx: Return of Xander Cage में हॉलीवुड के मशहूर कलाकार विन डीजल के साथ में काम किया था यह फिल्म साल 2017 में आई थी। बनाने के फिल्म को विदेश के अलावा भारत में भी अच्छा रिस्पांस मिला था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप यह फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण ने काफी मेहनत की थी और इस दौरान ही पर कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर सबके सामने आई जिसकी वजह से वे उप्स मोमेंट का शिकार हुई।

सामने से खुली ड्रेस देख फैंस हैरान

Deepika Padukone Front Open Dress 3

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में दीपिका पादुकोण को देख हॉलीवुड अदाकारा बन गई और उन्होंने गोल्डन कलर की है सी ड्रेस पहनी जो आगे से पूरी खुली हुई थी जिसकी वजह से उन्हें चलने में भी काफी परेशानी हो रही थी ऐसे में पब्लिक के सामने आ गई इस देश की वजह से उनके शरीर के सामने कैसा काफी हद तक दिखने लगा जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हुई। यह तस्वीर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दीपिका पादुकोण का यह रूप अब तक का सबसे हॉटेस्ट रूप था। क्योंकि वे इस तरह के ऑउटफिट में पहली बार नजर आई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!