27 C
India
Thursday, December 9, 2021

Fact Check: क्या समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के सामने मारा आर्यन खान को थप्पड़? जाने वायरल खबर का सच

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड में हलचल पैदा हो गई है। जहां एक और आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान और शाहरुख खान का जीवन काफी परेशानियों के दौर से गुजर रहा है तो वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शाहरुख खान और उनके परिवार के सपोर्ट में आए हैं। लेकिन अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। 14 तारिक को हुई सुनवाई के दौरान फैसले को होल्ड पर रख दिया है।

- Advertisement -

sameer wankhede NCB

वहीं इस मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है। अपने बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान लगातार कई जोर अपना रहे हैं। वहीं आर्यन खान के केस को एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े देख रहे हैं। वहीं इस मामले के बाद वे काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही समीर वानखेडे काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं।

fake news on sameer wankhede aryan khan

हर तरफ उनके काम को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही जिसमें यह दावा किया जा रहा है, कि एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेडे ने आर्यन खान को उस समय दो थप्पड़ मारे जब वे अपने पिता से कॉल पर बात कर रहे थे। इतना ही नहीं वायरल हो रही खबर में यह भी दावा किया जा रहा है कि समीर वानखेड़े ने यह कदम शाहरुख खान को बताने के लिए उठाए हैं कि इस तरह का कदम उन्होंने पहले उठाया होता तो उनका बेटा आज सफेद पाउडर केस में नहीं फसता।

aryan khan with shahrukh khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इतने ही नहीं बहुत सी न्यूज़ पोर्टल द्वारा इसे छापा भी गया है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हां खबर पूरे रूप से आ सकते हैं इस तरह का कोई भी कदम समीर वानखेड़े द्वारा नहीं उठाया गया है। वे अपने काम के प्रति काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं लेकिन इस तरह का व्यवहार उनके द्वारा नहीं किया गया है। इस बारे में इंडिया टुडे ने अपने रिपोर्ट से स्पष्ट किया है कि समीर खेड़े के थप्पड़ मारने की खबर गलत है। वहीं समीर वानखेड़े ने खुद इन खबरों का खंडने करते हुए कहा, ‘एनसीबी एक प्रोफेशनल एजेंसी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!