31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

Brahmastra: आमिर खान की फिल्म का हाल देख ‘ब्रह्मास्त्र बायकॉट’ से घबराए करण जौहर, इशारों में कह गए ऐसी बात

Brahmastra: सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसकी वजह से फिल्मी सितारों के अलावा फिल्म बनाने वाले मेकर्स भी काफी ज्यादा परेशानियों का सामना कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म बॉयकॉट करने का यह ट्रेंड फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसा चालू होता है कि दर्शक सिनेमाघर तक भी फिल्म को देखकर नहीं पहुंच पाते हैं।
karan johar said about bollywood 1आज रिलीज होने वाली ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों का विरोध हो रहा है लिहाजा फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर आकर खड़ी हो रही है जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दिग्गजों को हिला कर रख दिया है। हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार के रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को भी बॉयकॉट और विरोध के कारण फिल्मों को फ्लॉफ का सामना करना पड़ा है। दोनों फिल्म अब तक कोई कमाल नहीं कर पाई है और अपनी लागत से आधी कीमत भी नहीं जुटा पाई है।

New WAP

बता दें कि आप जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है जिसे बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार करण जौहर के तत्वधान में बनाया गया है। ऐसे में सब यह फिल्म रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया पर विरोध का सामना कर रही है। आलम यहां आ चुका है कि खुद करण जौहर जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री को अब तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं वे खुद परेशानी में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

गौरतलब है कि रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। लेकिन रिलीज से पहले ही भारी विरोध के चलते दोनों ही काफी ज्यादा परेशान है। बता दें कि आज ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं इसका दर्शकों द्वारा भी सपोर्ट किया जा रहा है जिसने और भी ज्यादा परेशानियों को बढ़ा दिया है। आज करण जौहर से जुड़ी कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है।

New WAP

दरअसल, करण जौहर ने अपने डर का इशारा हाल ही में अयान मुखर्जी को बर्थडे विश के दौरान किए गए पोस्ट में साझा किया है। उन्होंने 9 सितंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर किसी भी तरह की पहले से भविष्यवाणी करने को लेकर साहब तरीके से इनकार किया है लेकिन उन्होंने यह कहा है कि उनकी मेहनत सफल होगी? करण जौहर के जिस तरह से सुर बदले हैं। इससे ही समझा जा सकता है कि उन्हें अपनी फिल्म को लेकर काफी डर पैदा हो चुका है।

खबरों के अनुसार उनकी इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है लेकिन जिस तरह से रिलीज से पहले ही इसका विरोध हो रहा है इस बात से ही समझा जा सकता है कि फिल्म रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की तरह ब्रह्मास्त्र को भी भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि विरोध के चलते हैं दोनों फिल्में सिनेमाघरों में अपने दमदारी पेश नहीं कर पाई है। दोनों ही फिल्म अपने बजट से 30 परसेंट की इनकम कर पाई है। वहीं अब करण जौहर भी इस वजह से काफी ज्यादा परेशान है। उनकी फिल्म से जुड़ी कई विरोध वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!