70 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी बहु से ज्यादा खूबसूरत है, देखिए सास-बहु की ख़ास तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्रियां पूरे विश्व में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पूरे विश्व में प्रशंसक है। 70 से 90 के दशक की कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी है जो वर्तमान की अभिनेत्रियों से ज्यादा सुंदर और लोकप्रिय हैं। उस समय की की कुछ अभिनेत्रियां सास बन चुकी है और कुछ तो दादी-नानी भी बन चुकी है। लेकिन आज भी इन अभिनेत्रियों को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि यह दादी या नानी बन चुकी है। इन अभिनेत्रियों की सुंदरता इनकी बेटी और बहू से कहीं अधिक है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो सुंदरता के मामले में अपनी बहुओं से ज्यादा जवान नजर आती है।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

hema malini pooja deol

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी आज भी कई लोगों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं, पूरे विश्व में उनके लाखों प्रशंसक हैं। फिल्म शोले में बसंती के किरदार से पूरे विश्व में पहचान बनाने वाली हेमा मालिनी ने 1963 में अभिनय की शुरुआत की थी। अपने अभिनय के दम पर हेमा मालिनी ने अपनी एक विशेष पहचान बनाई और हिंदी सिनेमा के साथ तमिल सिनेमा में भी काम किया। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है और सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली माँ हैं। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल आज 72 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती उनकी बेटी ईशा देओल और अहाना देओल से कहीं अधिक है। जहां तक हेमा मालिनी की बहुओं की बात है तो आज भी हेमा मालिनी सुंदरता में उन्हें कड़ा मुकाबला देती है।

जयाप्रदा (JayaPrada)

Jayaprada daughter in law

70 के दशक में बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री जिन्होंने काफी शोहरत मिली उनका नाम है जयाप्रदा। जयाप्रदा ने भी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई थी। सन 1979 से बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय से शुरुआत करने वाली जयाप्रदा को हिंदी नहीं आती थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपने अभिनय से फिल्म फेयर की सूची में नाम दर्ज करा लिया था। जयाप्रदा की खूबसूरती के कई लोग दीवाने थे क्योंकि उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता था। जयाप्रदा ने अपनी बहन के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया था और आज भी वह अपने बेटे की पत्नी से कहीं अधिक खूबसूरत दिखती है।

अमला अक्कीनेनी (Amala Akkineni)

Amala Akkineni with Samantha Akkineni

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन की पत्नी अमला अक्कीनेनी बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। अमला अक्कीनेनी ने नागार्जुन के साथ वर्ष 1992 में शादी की थी हालांकि अमला नागार्जुन की दूसरी पत्नी है। अमला और नागार्जुन का एक बेटा है जिसका नाम अखिल अक्कीनेनी है जो कि तेलुगू फिल्मों में काम करते हैं। नागार्जुन को उनकी पहली पत्नी से एक लड़का था जिसका नाम नागा चैतन्या है। कुछ समय पहले नागा चैतन्या और सामंथा रुथ प्रभु की शादी संपन्न हुई थी। सामंथा दक्षिण भारत सिनेमा की खूबसूरत और पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं। सामंथा की शादी के समय जब अमला उनके साथ खड़ी हुई तब अमला की खूबसूरती सामंथा से कहीं ज्यादा नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *