एक साल भी नहीं चल सकी बॉलीवुड कलाकारों की मनपसंद शादी, सलमान की बहन भी है शामिल

बॉलीवुड कलाकारों की जोड़ी बनना और टूटना आम बातें हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर खबर चलती रहती है कि किसी न किसी कलाकार का ब्रेकअप हो गया है। आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी शादी बहुत कम समय ही टिक पाई। ऐसे तो बहुत कलाकार है फिल्मी दुनिया में लेकिन आज उन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं। जिनकी एक साल के अंदर ही शादी खत्म हो गई।

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा का जिन्होंने अपने करियर में तो खूब नाम कमाया लेकिन उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी खासी सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि अभिनेत्री रेखा ने साल 1990 में रात में मंदिर खुलवाया और बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी करली अचानक हुई। इस शादी की खबरे बॉलीवुड में मानों आंग की तरह फैल गई थी।

लेकिन इस तरह शादी करने के बाद में भी रेखा और मुकेश अग्रवाल की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और अचानक 6 महीने के बाद ही मुकेश अग्रवाल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि मुकेश के इस तरह चले जाने के बाद भी कई तरह के सवाल रेखा के ऊपर खड़े हुए थे। लेकिन मुकेश के अचानक इस दुनिया से चले जाना राज ही रह गया। लेकिन रेखा आज भी अपनी मांग में सिंदूर लगाती है यह भी बहुत बड़ा सस्पेंस है।

Manisha Koirala

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है मनीषा कोइराला जिन्होंने बॉलीवुड में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। लेकिन मनीषा कोइराला ने अचानक ही 2010 में एक नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी करली लेकिन यह शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई और महज 2 साल के अंदर ही दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

pulkit samrat shweta rohira

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा आता है बता दे कि पुलकित ने साल 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड रही श्वेता से शादी कर ली लेकिन लव मैरिज होने के बावजूद भी है शादी 1 साल तक भी नहीं टिक पाई और महज 9 महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बताया जाता है कि शादी के टूटने में पुलकित का अपनी को स्टार यामी गौतम के साथ अच्छी दोस्ती को भी बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *