24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने के लिए बनाया गया था उन पर दबाव

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही जैसे जैसे दिन बीते जा रहे हैं वैसे ही कई दबे राज अपने आप ही निकल कर सामने आ रहे हैं। बता दें कि सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के पास इसी साल फरवरी में शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद से ही मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) इस पूरे मामले पर बारीकी से जांच कर रही थी जिसके बाद पुलिस को एक के बाद एक भी सबूत हाथ लगे और उन्होंने अचानक ही इस मामले से जुड़े कई लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया इनमें सबसे बड़ा नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा का है जो कि एक बड़े बिजनेसमैन है और कई कंपनियों को संचालित करते हैं।

- Advertisement -

Gehana Vasisth School Days

वही 19 जुलाई को भी अचानक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही दिन-ब-दिन कई राज खुलते जा रहे हैं जो उनकी मुसीबतों को बढ़ाते जा रहे हैं बता दें कि कोर्ट में पेशी के दौरान उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया है और इस मामले से जुड़ी हर एक कड़ी को ढूंढा जा रहा है। वही इस मामले में अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) का भी नाम सामने आया है उनके ऊपर भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही मॉडल ऑफ वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्मों में न करने का आरोप लगाया था।

वहीं मुंबई पुलिस द्वारा गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया गया था उनकी गिरफ्तारी फरवरी माह के दौरान ही हो गई थी लेकिन बाद में पूछताछ के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था लेकिन अब एक बार फिर गहना वशिष्ठ का नाम इस मामले में काफी तेजी से चल रहा है क्योंकि हाल ही में पुलिस के पास दो लड़कियों ने अपने बयान दर्ज करें हैं। जिनमें उन्होंने साफ तौर पर गहना वशिष्ठ का नाम लिया है एक बार फिर उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

Raj Kundra Ekta Kapoor

गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस के ऊपर ही इल्जाम लगा दिए हैं उन्होंने हाल ही में इंडिया टूडे टीवी को दिए अपने साक्षात्कार में कहा है कि मुंबई पुलिस ने उनके ऊपर दबाव बनाया था कि वह यदि इस मामले से बचना चाहती है तो उन्हें 15 लाख रुपए देना होंगे। इतना ही नहीं गहना ने अपने साक्षात्कार के दौरान बताया कि पुलिस ने उनके ऊपर दबाव भी बनाया था कि वह अपने बयान के दौरान बिजनेसमैन राज कुंद्रा और एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नाम भी ले।

इतना ही नहीं गहना वशिष्ठ का साफ तौर पर कहना है कि उन्होंने मुंबई पुलिस की बात ना मानते हुए उन्हें पैसे नहीं दिए लेकिन ऐसा करने पर उन पर लगातार दबाव बनाया गया। गहना वशिष्ट ने कहा कि उनके द्वारा जो भी फिल्में बनाई गई है अश्लील नहीं है इसीलिए उन्होंने कुछ गलत काम नहीं किया। इतना ही नहीं उनका कहना है कि उन्होंने राज कुंद्रा के साथ में भी काम किया है लेकिन ऐसी फिल्मों में काम नहीं किया जिन को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए वह सभी फिल्में बोल्ड थी। लेकिन उन्हें अश्लील नहीं कहा जा सकता।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी इससे पहले भी मुंबई पुलिस के ऊपर इस तरह के आरोप लग चुके हैं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद में भी खबरें ऐसी सामने आई थी कि उन्हें गिरफ्तारी से बचाने के लिए मुंबई पुलिस की तरफ से उन्हें 25 लाख की रिश्वत का कहा गया था। जिससे संबंधित मेल भी पुलिस को मिले थे। फिलहाल तो जैसे जैसे आगे आगे बढ़ता जा रहा है राज कुंद्रा की मुसीबतें उतनी ही ज्यादा बढ़ रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!