24 C
India
Sunday, September 19, 2021

इस वजह से मां को बाजीराव मस्तानी नहीं दिखाना चाहते थे रणवीर सिंह, क्यों पहली फिल्म मिलने पर रोए

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को कौन नहीं जानता होगा जिन्होंने फ़िल्म इंड्रस्ट्री में अपने अलग-अलग किरदारों से फैन्स के दिलों पर राज किया है। रणवीर सिंह ऐसे अभिनेता है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। इनके पास शोहरत की कमी नही है, यही कारण है कि आज रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर नेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।ranveer singh

- Advertisement -

अगर रणवीर सिंह के फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने की बात करे तो इन्होंने साल 2010 में अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता साल 2015 में आई फ़िल्म बाजीराव मस्तानी से मिली थी। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था, इसके बाद पद्मावत जैसी फिल्में आई। लेकिन आप ये बात जानकर हैरान हो जाएंगे कि रणवीर सिंह अपनी सुपरहिट फिल्म मां को नहीं दिखाना चाहते थे।

बाजीराव नहीं दिखाना चाहते थे रणवीर

Jagjit Singh Bhavnani wife Anju Bhavnani

जी हां बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की 2015 में आई फ़िल्म बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह की भूमिका को लोगों ने बहुत ही पसंद किया था। यह फ़िल्म उस साल की सबसे बड़ी फिल्म थी जिसने कमाई भी बहुत की थी। लेकिन अभिनेता ने अपनी इतनी बड़ी फिल्म बाजीराव मस्तानी अपनी मां को नहीं दिखाई। ऐसा क्यों वो इसलिए क्योंकि रणवीर की मां को फिल्में देखना बिल्कुल भी पसंद नही है और खासकर ऐसी फिल्में जिसमे एक्टर की खत्म हो जाए। आप सभी जानते ही होंगे की इस फिल्म के क्लाइमेक्स में बाजीराव खत्म हो जाते है। यही वजह थी कि रणवीर सिंह बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि उनकी मां ये फिल्म देखें।

मां की ज़िद के आगे झुंके रणवीर सिंह

Ranveer Deepika Mother

दरअसल रणवीर सिंह की मां फ़िल्म देखना बिल्कुल भी पसंद नही था, लेकिन जब अंत में हीरो का निधन हो जाये ऐसी फ़िल्में बिल्कुल भी पसंद नही आती है, लेकिन बाजीराव मस्तानी में तो ऐसा होता है। इस फ़िल्म को रणवीर अपनी मां को नही दिखाना चाहते थे लेकिन उनकी मां के आगे वो हार गए और फ़िल्म दिखाने के लिए राजी हो गए।

deepika ranveer bajirao mastani

बहरहाल जो भी हो लेकिन 2015 में आई बाजीराव मस्तानी फ़िल्म के बाद उन्हें बहुत पहचान मिली थी। ये फ़िल्म मिलने के बाद रणवीर सिंह बहुत रोये भी थे। वहीं इससे पहले रणवीर सिंह एडवरटाइजमेंट कंपनी में काम करते थे, लेकिन आज उनके इतने फैंस है कि उन्हें हर फिल्म में देखना पसंद करते है। लोगों को उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार रहता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!