31.5 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023
spot_img

बतौर प्रोड्यूसर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने की फिल्म की घोषणा तो शाहरुख खान काम मांगते हुए आए नजर

कोरोना से देश के हालात लगाता ठीक होते जा रहे हैं। ऐसे में ऐसे में एक बार फिर से जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर आती जा रही है। वहीं पिछले कई महीनों से बंद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी फिल्मों पर काम चालू कर दिया गया है बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण बहुत सी फिल्मों के काम रुक गए थे उनको एक बार फिर से चालू कर दिया गया है। इसके साथ ही कई नए प्रोजेक्ट भी चालू कर दिए गए हैं ऐसे में आलिया भट्ट भी सबके लिए एक नई फिल्म बना रही है जिसमें वह बतौर प्रोड्यूसर काम करती हुई नजर आ रही है।

New WAP

Alia Bhatt

इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट बीपी से काफी समय से अपनी गंगूबाई पर काम कर रही थी बता दें कि यह फिल्म की शूटिंग पूरी तरीके से तैयार हो चुकी है। अब इसकी रिलीजिंग डेट आना बाकी है। आलिया ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। इतना ही नहीं अभिनेत्री अब एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। वे अब तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी है उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी।

New WAP

Alia Bhatt as a Producer

अदाकारी में अपना लोहा मनवा चुकी आलिया भट्ट अब बतौर प्रोड्यूसर अपने आने वाली अपकमिंग फिल्म डार्लिंग पर काम कर रही है। वही उनके इस काम को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को सपोर्ट मिल रहा है। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी, और जिसके बाद से ही उनकी या पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिस पर इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार कमेंट भी कर रहे हैं।

Alia Bhatt Shahrukh Khan

ऐसे में अब हिंदी सिनेमा में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने भी आलिया भट्ट से उनके आने वाले नए प्रोजेक्ट के लिए काम मांगा है। जैसे कि आप जानते ही हैं आलिया द्वारा शेयर की गई डार्लिंग की शूटिंग की पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में शाहरुख खान ने उनकी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि आपके आने वाले अगले प्रोजेक्ट में हमें भी काम दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने आलिया भट्ट के इस काम की काफी सराहना भी की है।

पिछले काफी समय से कोरोना के कारण फिल्मी सितारे अपने घर में रहकर ही ज्यादातर समय व्यतीत कर रहे थे। अब हालात सुधरते ही कलाकार वापस काम पर लौट रहे हैं। ऐसे में आलिया ने भी अपने काम को लेकर काफी खुशी जाहिर की है इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर और उन्होंने सभी से उन्हें सपोर्ट करने का अभी कहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles