Viral Video: ‘कच्चा बादाम’ के बाद अब ‘अमरूद’ बेचने वाले ने नया तरीका किया इजात, लोग कर रहे जमकर तारीफ

आज हमारे बीच बहुत से लोग ऐसे मौजूद है जिन्होंने सोशल मीडिया माध्यम से रातों-रात बढ़ी लोकप्रियता की कमाई बता दें कि पिछले दिनों 2 साल पुराना वीडियो वायरल होने की वजह से बचपन का प्यार गाने वाले सहायक दर्द और देखते ही देखते सुपरस्टार बन गए थे। इतना ही नहीं हाल ही में बंगाल के रहने वाले भुबन बादायकर का एक गाना काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

google news
Kaccha Badam now amrud 1

जिसका उपयोग वे अपनी कच्ची मूंगफलीओं को बेचने के लिए किया करते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज भुबन बादायकर गाया हुआ गाना ‘कच्चा बादाम’ लोगों की जुबां पर बना हुआ है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगाकर आम लोग तक इस गाने को इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि अब तक इस पर लाखों की संख्या में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील्स तक बन चुके हैं और हर किसी की जुबां पर आज ‘कच्चा बादाम’ बना हुआ है।

लेकिन इस बीच एक और वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें अमरूद बेचने वाले ने एक नया ही तरीका निजात किया है अमरुद वाले ने भी कुछ अलग ही अंदाज में अपने फल को बेचने का तरीका निकाला है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 27 सेकंड का यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया है कि अब उम्मीद लगाई जा रही है कि कच्चा बादाम के बाद अमरुद वाला भी जल्द ही फेमस हो सकता है।

वायरल हो रहे अमरुद वाले के वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने हरे-भरे अमरुद को बेचने के लिए किस तरह से शानदार गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। इसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि यह वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में है और काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख लोग अमरुद बेचने वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles