32 C
Mumbai
Thursday, February 2, 2023
spot_img

ऐसा क्या हुआ जो एयरपोर्ट पर पिता अनिल कपूर को देख फूट-फूट कर रोने लगी सोनम कपूर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्मों में अपने पिता अनिल कपूर की तरह काफी ज्यादा फेमस रही है। लेकिन उन्होंने इसके बाद भी चंद फिल्मों में ही अपना अभिनय किया है। लेकिन उन्होंने शादी करने के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है और वह अपने पति के साथ अब लंदन में ही रहती है। लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को साझा करती रहती है।

New WAP

Sonam kapoor crying airport 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर की छोटी बेटी की जुलाई के महीने में शादी हुई थी और इस दौरान उनकी बहन सोनम कपूर भी लंदन से लौटी थी ऐसे में पिता अनिल कपूर उन्हें लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट भी पहुंचे इस दौरान के कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान सोनम कपूर को काफी सिंपल रूप में देखा गया था। लेकिन इस दौरान अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर को देखकर काफी ज्यादा भावुक हो जाती है।

New WAP

अनिल कपूर के गले लग खूब रोई सोनम कपूर

Sonam kapoor crying airport 2

पिता के गले लग कर फूट-फूट कर रोने लगती है। ऐसे में अनिल कपूर भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं इस दौरान की वीडियो और तस्वीर आज भी सोशल मीडिया पर कोई वायरल होती है। सोनम कपूर अपने पापा से बेहद ज्यादा प्यार करती है और शादी के बाद भी लंदन रहती है ऐसे में काफी समय बाद अपने पिता को देखकर भी काफी ज्यादा भावुक हो जाती है और उनसे गले लग कर खूब रोती है। अनिल कपूर की आंखें भी इस दौरान लाल हो जाती है वे भी अपनी बेटी से मिलकर काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक और दोनों बाप बेटी का प्यार देखकर फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने सोनम कपूर द्वारा पहने गए ढीले कपड़ों का अलग ही मतलब निकाल दिया। कई यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया है कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट दिखाई दे रही है। बता दें कि यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और आज भी यह चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!